डेनिएल जोनस के बर्थडे पर  प्रियंका चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं
डेनिएल जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने घरवालों के साथ काफी व्यस्त रहती हैं। दिवा अपने परिवार के सदस्यों को शुभकामनाएं देने का मौका कभी नहीं छोड़ती। हाल ही में अपनी भाभी डेनियल जोनस के जन्मदिन के मौके पर प्रियंका ने अभिनेत्री के लिए प्यारी शुभकामनाएं साझा कीं। दिवा की इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से जाकर प्रशंसक देख सकते हैं कि प्रियंका ने एक अलंकृत गाउन में उन दोनों की एक भव्य तस्वीर साझा की, और लिखा: हैप्पी बर्थडे डेनिएल, हमेशा खुश रहो। इसके अलावा प्रियंका के पति निक जोनास ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी भाभी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा-' हैप्पी बर्थडे डेनिएल, में तुम सभी को बहुत मिस कर रहा हूँ ! '

जोनस परिवार ने एक 16 सितम्बर को निक का बर्थडे मनाया। इस मौके पर प्रियंका ने अपने पति के जन्मदिन पर एक प्यार भरा नोट लिखा था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर की और कैप्शन दिया, "So grateful you were born. Happy birthday my love. @nickjonas। वह भी विभिन्न क्षणों में निक के एक वीडियो असेंबल साझा किया था, इतना ही नहीं निक को गिटार बजाना भी बहुत पसंद है और साथ ही पैराग्लाइडिंग उससे ज्यादा।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में  देखा गया था। इस फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी किया गया था और चार मिनट की लम्बा अभिनंदन मिला था। कथित तौर पर प्रियंका निक के साथ लॉस एंजिलिस में रहती हैं। दोनों ने दिसंबर 2018 में भारत में ग्रैंड ट्विन-समारोहों में शादी कर ली। उन्होंने अपनी-अपनी परंपराओं को ध्यान में रखते हुए हिंदू और ईसाई रीती रिवाज़ों के साथ शादी की थी।

क्या रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की शूटिंग पर लौट चुके है ?

नियाल होरान ने कैटी पेरी को दिया अपनी सफलता श्रेय

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -