सनी लियोनी से परेशान हुए उनके पति, मांगी मदद
सनी लियोनी से परेशान हुए उनके पति, मांगी मदद
Share:

इस समय सभी को कोरोना वायरस ने घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है लोग इससे हैरान-परेशान है. ऐसे में इस समय हर स्टार की तरह एक्ट्रेस सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जी हाँ , दरअसल वह आए दिन फैंस के साथ अपने मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में सनी पति डेनियल के साथ नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में डेनियल के हाथ में कई सारे प्लेकार्ड्स है जिनपर सनी के बारे में और लॉकके दौरान उनकी आदतों के बारे में लिखा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इसी के साथ ही वो खुद भी सनी के डेली रूटीन के बारे में खुद भी बताते नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में डेनियल बताते हैं कि ''सनी सुबह उठ जाती हैं वो बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं. लेकिन मजेदार बात ये है कि उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वो इसके बिल्कुल उलट होता है, जिस पर लिखा है- 'मेरी मदद करें. वो हमेशा सोती रहती है. वो बिल्कुल अच्छी कुक नहीं है. बहुत ही आलसी है. हमेशा पैजामे पहने होती है.''

आप सभी देख सकते हैं वीडियो बनाने के दौरान जब सनी उनके पास से गुजरती हैं तो पहले तो वह इस पर ध्यान नहीं देती लेकिन आखिर में सनी वीडियो में आकर फैंस को हेलो बोलती हैं. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- 'अभी ही देखा. डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं. अब बदला लेने की बारी.' वैसे सनी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुटकी, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -