अभिनेत्री एली को डैनियल रेडक्लिफ को किस करना लग रहा था खराब
अभिनेत्री एली को डैनियल रेडक्लिफ को किस करना लग रहा था खराब
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री एली केम्पर ने हाल ही में अपना एक अनुभव साझा किया है. उनका कहना है कि एक दृश्य के लिए डैनिसल रेडक्लिफ को किस करना उन्हें गलत लगा. ये दोनों आगामी डिजिटल शो 'अनब्रेकेबल किम्मी श्मिट : किम्मी वर्सेज रेवेरेंड' के लिए साथ आए हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, 'द एलेन डीजेनेरस शो' में अपनी उपस्थिति के दौरान अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार को किस करने के बारे में बात की.

इस शो की मेजबान एलेन डीजेनेरस को 40 वर्षीय केम्पर ने बताया की, 'हे भगवान, मैंने उन्हें कई बार किस किया और मुझे उनके लिए काफी बुरा भी लगा क्योंकि मैं उनसे काफी बड़ी हूं. जिस समय इसकी शूटिंग चल रही थी, उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी और मुझे वाकई में काफी खराब लग रहा था कि इस बेचारे को बार-बार इस वयस्क गर्भवती महिला को किस करना पड़ रहा है. '

बता दें की अभिनेत्री ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. अभिनेत्री केम्पर ने आगे कहा कि आगामी नेटफ्लिक्स शो एक 'इंटरेक्टिव स्पेशल' है, जिसे 'किम्मी वर्सेज रेवेरेंड' का नाम दिया गया है. इसके एपिसोड से दर्शक अपने खुद के लिए एडवेंचर का चुनाव कर सकेंगे और यह भी निश्चय कर सकेंगे कि शो के किरदार को किस रास्ते पर ले जाने की चाह रखते हैं.

दूसरी बार मां बनी हॉलीवुड अभिनेत्री अमेरिका फेरेरा, शेयर की बेटी की तस्वीर

इस वजह से खुद पर यकीन नहीं कर पा रही है सिंगर एडेल

मदर्स डे पर केटी पेरी ने दी ऐसे शुभकामनाएं, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -