डैनियल क्रेग और राहेल वीज़ की प्रेम कहानी

डैनियल क्रेग और राचेल वीज़ एक यूनिवर्सिटी में मिले थे, वहीं उनकी पहली मुठभेड़ वास्तव में 1994 में नेशनल थिएटर स्टूडियो में हुई थी। इसके साथ ही डेली टेलीग्राफ की ओपेरा समीक्षक, रूपर्ट क्रिस्टियनसेन ने आउटलेट से कहा कि उन्होंने पहली बार भविष्य के प्रेयबर्स को एक वर्कशॉप में एक साथ काम करते हुए देखा, जिसे लेस ग्रांड्स हॉररवेलेस कहा जाता है । इसके साथ ही ईसाई धर्म के 19 वीं सदी के शिष्टाचार के नाटक पर एक ऐतिहासिक सलाहकार था और पत्रिका को बताया: "बेशक, उनमें से कोई भी प्रसिद्ध नहीं था, इसलिए उनकी पहली मुलाकात अनियंत्रित हो गई।फिलहाल, "इस प्लॉट ने उन्हें कई अमूर्त क्लीनिकों में डाल दिया था और वहाँ बहुत सारी फेक सेक्सुअल कांग्रेस और 'स्वादिष्ट' नग्नता थी।"जैसा कि क्रेग और वीज़ के संबंधित करियर ने बंद कर दिया था, 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनके मार्ग को प्रत्येक मिली सफलता के रूप में, काम और प्यार दोनों में बदल दिया गया। वहीं यह वर्षों बाद तक नहीं था कि 2010 में उनके रास्ते फिर से पार हो गए, जब उन्हें 2011 के थ्रिलर ड्रीम हाउस में एक विवाहित जोड़े को खेलने के लिए रखा गया था । इसके साथ ही उस समय, वेइज़ का डेरेन एरोनोफ़्स्की और क्रेग के साथ सतसुकी मिशेल के साथ नौ साल का रिश्ता दोनों खत्म हो रहे थे। वहीं यह इस फिल्म के सेट पर था कि उन्होंने आखिरकार खुद को एक दूसरे के लिए गहरी भावनाओं का पता लगाने की अनुमति दी। इतनी गहरी, वास्तव में, कि उन्होंने उन पर अभिनय करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। वहीं क्रेग के जीवन में आने से पहले, वीज़ ने निर्देशक डेरेन एरोनोफ़्स्की के साथ नौ साल बिताए थे और उनके दीर्घकालिक संबंध और इस तथ्य के बावजूद कि 2006 में उन्हें एक बेटा, हेनरी था, वे कभी भी गलियारे से नीचे नहीं गए।

इसके साथ ही अभिनेत्री ने 2018 में द स्टैंडर्ड को बताया , क्रेग ने अपनी मान्यताओं को उल्टा कर दिया और शादी के बारे में अपना विचार बदल दिया।"मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगी," उसने कबूल किया। “यह मेरी एक महत्वाकांक्षा नहीं थी। वहीं यह विपरीत था। मैं रोमांटिक कॉमेडी से संबंधित नहीं हो सकता - शादी उनमें से पूरी बात लगती है, "वह निष्कर्ष निकालने से पहले जारी रही," तब यह सिर्फ हुआ, खुशी से, अधिक परिपक्व क्षण में। वहीं "अभिनेता ने अपना दृष्टिकोण इतना बदल दिया, वास्तव में, कि वह एक दुल्हन के रूप में खुश नहीं हो सकती थी। "मैंने गर्व के साथ अपनी अंगूठी पहनी है," उसने कहा। "मैं लिया जा चुका हूं।" 

किएरा नाइटली को गजब की दोस्त मानती है मैकेंजी फॉय

'रॉक ऑन रोल' के सिंगर लिटिल रिचर्ड का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन

अभिनेता वाल किल्मर इस वजह से बैटमैन से हुए दूर

Most Popular

- Sponsored Advert -