पानी के बीच खड़े होकर डेनियल क्रेग ने शेयर की फोटो, बॉडी देख हैरान हुए फैंस
पानी के बीच खड़े होकर डेनियल क्रेग ने शेयर की फोटो, बॉडी देख हैरान हुए फैंस
Share:

जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की अगली कड़ी 'बॉन्ड 25' में एक बार फिर से दमदार अभिनेता डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि हाल ही में डेनियल क्रेग की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह समुंदर के बीच खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि डेनियल क्रेग की यह तस्वीर फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है और इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए क्रेग द्वारा लिखा है कि- आशा है हमारे यूके के सभी प्रशंसक खुद को ठंडा रख रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने #hestestdayoftheyear #ukheatwave जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं. 

बता दें कि एक यूजर ने क्रेग की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि- ऐसी तस्वीर पोस्ट कर आपने तापमान बढ़ा दिया है और फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक रहे हैं. वहीं जेम्स बॉन्ड दुनिया भर के चहेते जासूस है और उसके एक्शन तो वाकई कमाल के हैं. वहीं ऐसे में उनकी तस्वीर पर कमेंट्स तो बनते ही हैं. बता दें कि डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस वे बन चुके हैं. जबकि अगले कड़ी के लिए भी ही तैयार है. 

जो-सोफी की शादी, देखें प्रियंका समेत सभी की तस्वीरें

कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...

काइली जेनर की फोटो का कायल हुआ हर कोई, देखें हॉट अवतार

चेन्नई की 'पानी' समस्या पर हॉलीवुड अभिनेता ने जताई चिंता, कहा- लोगों को घंटों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -