Bond 25 : शूटिंग में अभिनेता डेनियल क्रेग हुए गंभीर घायल, इतने दिन तक रहेंगे सेट से दूर
Bond 25 : शूटिंग में अभिनेता डेनियल क्रेग हुए गंभीर घायल, इतने दिन तक रहेंगे सेट से दूर
Share:

ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की सीरीज में काफी ख़ास रोल अदा करने वाले अभिनेता डेनियल क्रेग बॉन्ड 25 के सेट पर घायल हो गए हैं और फिल्म के ट्विटर हैंडल पर इस बात को लेकर जानकारी प्रदान की गई है. साथ ही खबर है कि Jamaica में शूटिंग के दौरान उनके टखने में चोट आई है. अब कहा जा रहा है कि इस चोट से उबरने के लिए उनकी टखने की सर्जरी की जाएगी. 

साथ में जानकारी यह भी मिली है कि फिल्म का काम चलता रहेगा. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म के अहम अभिनेता डेनियल टीम को 2 हफ्ते बाद ज्वाइन करेंगे और यह फिल्म अप्रैल 2020 में तय तारीख को रिलीज की जाएगी. 

आपको बता दें कि हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टंट को खुद करने के दौरान उन्हें चोट लगी हो. जानकारी के मुताबिक, इससे पहले अपनी पहली बॉन्ड फिल्म में ही डेनियल के दो दांत भी टूट गए थे और आपको यह बता दें कि डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस भी वे बन चुके हैं. खबर मिली है कि अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके साथ क्यूबन-स्पैनिश एक्ट्रेस अना दे अर्मस के अलावा रामी मलेक, दाली बेनसाला और लैशना लिंच भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. 

प्रियंका की जेठानी का बड़ा बयान, बताया किस तरह के किरदार है पसंद

हेमा मालिनी ने खोला राज, बताया कैसी मिली चुनाव में जीत ?

GOT-8 में डराया, अब X-मैन से दिलों की धड़कन बढ़ाएंगी सोफी टर्नर

दीपिका का लाइम ग्रीन लुक इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को कर गया प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -