कोरोना की चपेट में आए डैनियल क्रैग, इतने दिनों के लिए रद्द किया गया शो
कोरोना की चपेट में आए डैनियल क्रैग, इतने दिनों के लिए रद्द किया गया शो
Share:

'जेम्स बॉन्ड' एक्टर डैनियल क्रैग कोरोना संक्रमित हो चुके है। जिसके उपरांत शो 'मैकबेथ' को रद्द किया जा चुका है। अभिनेता के साथ साथ के अन्य मैंबर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है। 'मैकबेथ ऑन ब्रॉडवे' ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी जा चुकी है।

'मैकबेथ ऑन ब्रॉडवे' ने लिखा- 'कंपनी में कुछ लोगों के कोविड पॉजिटिव आने की खबर शो 'मैकबेथ' के प्रदर्शन को गुरुवार यानी 7 अप्रैल तक रद्द किया जा चुका है। टिकट लेने वालों को हुई असुविधा के लिए हमें काफ दुख है। रद्द किए गए शो के सभी टिकट का रिफंड किया जाएगा।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे है। 

ख़बरों की माने तो शो 'मैकबेथ' में डैनियल क्रैग लीड रोल प्ले किया हिअ। इस शो को सैम गोल्ड ने डायरेक्ट किया है। अमेरिकन मूवी प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने शो का निर्माण भी कर चुके है। जब 'मैकबेथ' का एलान तब प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने कहा था- डैनियल क्रैग न सिर्फ अच्छे अभिनेता  हैं बल्कि एक शानदार थिएटर एक्टर भी हैं। मैं रोमांचित हूं कि वह ब्रॉडवे की वापसी का समर्थन करते हुए इस रोल को करने वाले है, जिसमें उत्कृष्ट प्रतिभाशाली रूथ नेग्गा ने ब्रॉडवे की शुरुआत की थी और सैम गोल्ड के डायरेक्शन में काम कर चुके है।

बेटी को घर पर छोड़ पति संग लंच पर निकली प्रियंका

इस वीकेंड पर ना छोड़ें एक भी मौका, देख डाले साउथ कोरिया की ये धमाकेदार मूवीज

स्पाइडरमैन का खून चूसने आ रहा है ये खौफनाक हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -