रोमानिया के इस जंगल में घूमते हैं एलियन
रोमानिया के इस जंगल में घूमते हैं एलियन
Share:

माना जाता है कि जंगल बड़े ही रहस्यमयी होते हैं, वह अपने अंदर कई राज़ों को और रहस्यों को दफनाकर रखते हैं. बहुत ही कम ऐसे लोग होते हैं, जो अपने बिजी कार्यकाल में से समय निकालकर इन जंगलों की सैर पर निकलने की हिम्मत जुटा पाते हैं. क्योंकि जैसा कि आपको बताया कि जंगलों में कई तरह के रहस्य रहते हैं, उसी कड़ी में लोगों को जंगलों में खो जाने का डर लगा रहता है. जंगलों में रहने के दौरान हरेक पल के साथ इस डर का खतरा और इस डर का एहसास बढ़ता जाता है. आइए आज इस खबर के माध्यम से बताते हैं दुनिया के खतरनाक जंगलों के बारे में.

अपनी खूबसूरती के साथ रोमानिया अपने भयानक जागलों के कारण भी जाना जाता है. रोमानिया का होइया-बासिउ जंगल अपने सबसे पापी जंगल के बारे में जाना जाता है. इस बारे में लोगों की वहीं धारणा है जैसी बरमूडा ट्राइंगल की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोमानिया के इस जंगल को 'ट्रांसिल्वेनिया का बरमूडा ट्राइंगल' के नाम से भी जाना जाता है.

इस जंगल के बारे में तरह-तरह की कहानियां सुनने को मिलती हैं. कोई कहता है कि उन्होंने इस जंगल में यूएफओ यानी दूसरे ग्रहों के प्राणी को देखा है तो कोई कहता है कि इस जंगल में उन्होंने कई भूत देखें हैं. सुनने को मिलता है कि जंगल के बीचों-बीच एक ऐसा गोला भी है, जहां अजीबो-गरीब घटनाएं घटती हैं. स्थानीय लोगों में इस जंगल को लेकर काफी दहशत बनी हुई है.

आप जानते है कहाँ से आया बर्थडे सांग 'Happy Birthday to you'

जनाब अगर ये ना होते तो आज इयरफोन भी ना होते

जानिए होटल में किसी की मौत के बाद क्या होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -