मकान में लगी खतरनाक आग, जिंदा जले बुजुर्ग दंपति
मकान में लगी खतरनाक आग, जिंदा जले बुजुर्ग दंपति
Share:

देहरादून: सोमवार देर रात उत्तराखंड के पौड़ी के पाबौ ब्लॉक के मरखोला गांव में एक मकान में आग लगने से वृद्ध दंपति की जिंदा जलकर मौत हो गई। वृद्ध दंपति घर पर अकेले रहते थे। खाना बनाने या आग सेंकने के चलते आग लगने की आशंका जताई जा रही है। पाबौ चौकी इंचार्ज दीपक पंवार ने बताया कि ग्रामसभा थापली के प्रधान ने खबर दी कि मरखोला तोक में एक वृद्ध दंपति के घर में आग लग गई है। सूचना पर दमकल विभाग पाबौ चौकी से पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई।

मरखोला गांव चौकी से लगभग 30 से 35 किलोमीटर दूर है। दीपक पंवार ने बताया कि जब तक बचाव दल थापली गांव पहुंचा तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मामले में बंदूर लाल (90) पुत्र गंभीर लाल व उनकी पत्नी गोदावरी देवी (82)बुरी तरह झुलसी हुई स्थिति में मिले। दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि मकान लकड़ी एवं पठाल से बना होने की वजह से आग काफी भड़क चुकी थी। चिकित्सकों के अनुसार, बुजुर्ग दंपति लगभग 90 प्रतिशत झुलस चुके थे। जिससे उनकी मौत हो गई। वृद्ध दंपति घर पर अकेले रहते थे। उनके बच्चों की पहले की मौत हो चुकी थी।

'भारत में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदू', मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान

कठुआ गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

डांसर के प्यार में पड़ा व्यापारी, हो गई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -