SBI एटीएम में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुआ कैश
SBI एटीएम में लगी खतरनाक आग, जलकर ख़ाक हुआ कैश
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बूढ़ापारा-सदर बाजार क्षेत्र से लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ATM में खतरनाक आग लग गई। आग देखते ही देखते तेजी से फैली। आग के कारण आसपास के दुकानों को खाली कराना पड़ा। खबर पर दमकल विभाग के 2 वाहन मौके पर पहुंची तथा आग बुझाने में लगी। पुलिस की टीम भी घटना स्थल पर उपस्थित रही। पुलिस ने रास्ते को बंद कर दिया था। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। ATM में कितना कैश था, यह भी पता नहीं चला है। आगजनी की घटना कोतवाली थाना इलाके में हुई है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया प्रबंधन को घटना की खबर पुलिस विभाग द्वारा दी गई है। ATM में आग लगने के बाद ट्रैफिक को रोका गया। बीच शहर आगजनी की घटना से रिहायशी क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। दमकल की टीम ने शीघ्र ही आग पर नियंत्रण पा लिया। आगजनी के पश्चात् पुलिस ने ATM के बगल में स्थित इलेक्ट्रॉनिक और बुक स्टॉल को बंद करवा दिया है। आसपास एवं दुकानें थी, आग बढ़ती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। आग न बढ़े और कोई नुकसान न हो इसलिए आसपास की दुकानों को बंद करवा कर बिजली सप्लाई भी बंद करवाई गई। 

वही बूढ़ापारा-सदर बाजार क्षेत्र के SBI एटीएम में दोपहर धुआं निकलता हुआ नजर आया। थोड़ी ही देर में वहां खतरनाक आग लग गई। आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को खबर दी। दमकल की गाड़ियां जब तक पहुंचती भीषण आग से ATM जलकर ख़ाक हो गया था। कुछ ही देर में आग पर नियंत्रण पा लिया गया। आग कैसे लगी यह पता नहीं चल पाया है। ATM में कितना कैश था यह बैंक प्रबंधन द्वारा जांच के पश्चात् ही पता चलेगा। 

प्रसव पीड़ा से तड़पती रही माँ- बच न सकी नन्ही जान, डिलेवरी के लिए महिला चिकित्सक ने की थी रिश्वत की मांग

बार बार माफ़ी मांगता रहा बुजुर्ग, लेकिन दरिंदे ने करदी दिनदहाड़े हत्या

आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -