LPG सिलिंडर में हुआ खतरनाक धमाका, 10 लोग झुलसे
LPG सिलिंडर में हुआ खतरनाक धमाका, 10 लोग झुलसे
Share:

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के रामनगर में एक रिहायशी मकान में LPG सिलिंडर फटने से भयंकर आग लग गई। दुर्घटना में मकान में रह रहे 10 व्यक्ति झुलस गए हैं। चोटिल व्यक्तियों में दो दंपती एवं उनके 6 बच्चे सम्मिलित हैं। कहा जा रहा है कि यूपी के योगेश कुमार एवं राकेश कुमार रामनगर में किराये पर दो कमरों में रहते थे। मंगलवार प्रातः जब घरवाले खाना खा रहे थे तभी गैस लीक होने से LPG सिलिंडर में अचानक खतरनाक धमाका हुआ तहा दोनों कमरों में आग लग गई।

वही इससे दोनों परिवार आग की चपेट में आ गए। विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के व्यक्ति भी मौके पर पहुंचे तथा बचाव कार्य आरम्भ किया। सभी को तत्काल जोनल हॉस्पिटल मंडी लाया गया है। एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। SP मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि दुर्घटना की तहकीकात जारी है। मकान में यूपी के दो भाइयों का परिवार रह रहा था।

वही दूसरी तरफ हाल ही में हिमाचल प्रदेश में मौसम साफ रहने के चलते तापमान में वृद्धि दर्ज की गई है। इससे व्यक्तियों को ठंड से कुछ राहत प्राप्त हुई है। IMD शिमला ने एक-दो उच्च पर्वतीय जगहों को छोड़कर राज्य के अन्य हिस्सों में 17 फरवरी तक मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है। वहीं 18 व 19 फरवरी को मध्य व उच्च पर्वतीय एक-दो जगहों पर वर्षा-बर्फबारी का अनुमान है। मैदानी हिस्सों में मौसम साफ रहेगा। दूसरी तरफ राजधानी शिमला व अन्य हिस्सों में आज प्रातः से मौसम साफ बना हुआ है। 

तालिबान को मदद देगा हिंदुस्तान, लाहौर से होते हुए काबुल पहुंचेंगे दर्जनों भारतीय ट्रक

डीजे हुआ बंद तो घोड़ी लेकर थाने पहुंचा दूल्हा, बारातियों ने मचाया हंगामा

रूस-यूक्रेन युद्ध हुआ तो भारत भी झेलेगा नुकसान, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -