बेंगलुरु गेल की गैस पाइपलाइन में हुआ खतरनाक विस्फोट, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
बेंगलुरु गेल की गैस पाइपलाइन में हुआ खतरनाक विस्फोट, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में बृहस्पतिवार को 2 घरों में गेल की गैस पाइपलाइन फट गई, जिससे 3 लोग चोटिल बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु के सेक्टर-7 स्थित एचएसआर लेआउट में एक गेल गैस पाइपलाइन टूटने की वजह से 3 लोग चोटिल हो गए। एजेंसी ने बताया कि बैंगलोर जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड सड़क की खुदाई कर रहा था, उसी वक़्त जब पाइपलाइन टूट गई तथा कई घरों में गैस लीक हो रही थी।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बृहस्पतिवार की सुबह लगभग 9 बजे के आसपास घटित हुई। प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु के सेक्टर-7 स्थिति एचएसआर लेआउट में लगभग 9 बजे बेंगलुरु जल आपूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड की तरफ से सड़क की खुदाई का काम चल रहा था। खुदाई के चलते गेल की गैस पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी, मगर श्रमिकों ने बिना देखे ही टूटी हुई पाइपलाइन को मिट्टी से ढंक दिया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि टूटी हुई पाइपलाइन से गैस का रिसाव होने लगी, जिससे एक घर में हादसा हो गया। इस हादसे के समय एक महिला रसोई घर में खाना बना रही थी। रिपोर्ट में बताया गया कि इस धमाके के कारण पास के दो घरों में आग लग गई, जिससे दो अन्य महिलाएं बुरी तरह से झुलस गईं। घटना के पश्चात् तीनों महिलाओं को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।

'मैं सुरेश रैना हूँ, शाहीद अफरीदी नहीं..', मिस्टर IPL ने उड़ाई पाकिस्तानी दिग्गज की खिल्ली

पत्नी को पराए आदमी संग आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

GOOGLE ने पेश किया अपना अब तक का सबसे धांसू फीचर्स वाला फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -