फैशन शो वेन्यू के पास हुआ खतरनाक धमाका, सनी लियोनी लेने वाली थी हिस्सा
फैशन शो वेन्यू के पास हुआ खतरनाक धमाका, सनी लियोनी लेने वाली थी हिस्सा
Share:

मणिपुर के इंफाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ एक फैशन शो के वेन्यू के समीप विस्फोट हुआ है। इस फैशन शो में सनी लियोनी हिस्सा लेने वाली थी। एक अफसर ने इसकी खबर दी है। राहत की बात है कि इस घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है। विस्फोट मणिपुर के हट्टा कांगजीबंग इलाके में हुआ। वेन्यू से यह क्षेत्र लगभग 100 मीटर की दूरी पर है। शनिवार की प्रातः 6.30 बजे यह धमाका हुआ है। 

इसके साथ ही अफसर ने बताया कि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि धमाका एक्सप्लोसिव डिवाइस या ग्रेनेड के कारण हुआ है। अभी तक किसी भी संगठन ने इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। हादसा जहां हुआ वहां से कुछ ही दूरी पर शो का स्टेज बनाया जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस कमांडो की एक टीम ने आस-पास के स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया। अभी तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दे कि रविवार को सनी लियोनी फैशन शो में बतौर शो स्टॉपर हिस्सा लेने वाली थीं। वह मणिपुर में खादी एवं हैंडलूम को प्रमोट करने वाली थीं। इस शो का टैगलाइन Bridal Couture Festive Season Fall Winter collection 2023 था। सनी लियोनी के हिस्सा लेने के कारण इसकी काफी चर्चा थी तथा शोज के खूब टिकट्स भी बिके। 

आपस में भिड़े शार्क टैंक इंडिया के जज, जानिए क्यों?

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का नया फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया 6 महीने का बेबी बंप

आखिर क्यों मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'? जानिए इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -