केमिकल के डिब्बे को हिलाते ही हुआ खतरनाक विस्फोट, मचा हड़कंप
केमिकल के डिब्बे को हिलाते ही हुआ खतरनाक विस्फोट, मचा हड़कंप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के निजामाबाद स्थित बड़ा बाजार क्षेत्र में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति चोटिल हो गया। वन टाउन थाने के एसएचओ ने बताया कि धमाके की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल व्यक्ति को चिकित्सालय पहुंचाया। फिलहाल उसका उपचार जारी है। 

एसएचओ विजय बाबू ने बताया कि घटना देर रात 10 बजे की है। अभी तक की तहकीकात में सामने आया है कि व्यक्ति ने केमिकल से भरे हुए डिब्बे को हिलाया था, तत्पश्चात, अचानक से उसमें ब्लास्ट हो गया। दुर्घटना में व्यक्ति घायल हो गया। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया।

वही इससे पहले नलगोंडा जिले में एक केमिकल फैक्ट्री में हुए धमाके में 7 श्रमिक घायल हो गए थे। घटना चित्याला प्रखंड के वेलिमिनेडु गांव स्थित हिंदिस लैब की है। धमाके से प्लांट में भीषण आग लग गई तथा देखते ही देखते पूरे इलाके में घना धुआं फैल गया। खबर प्राप्त होते ही दमकल की गाड़ियां प्लांट में पहुंचीं तथा कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। वहीं, हैदराबाद के अफजलगंज पुलिस थाना क्षेत्र में गौलीगुडा गोल मस्जिद के पास भी केमिकल ब्लास्ट हुआ था। इस धमाके में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। जबकि एक अन्य व्यक्ति इस घटना में घायल हुआ था।

'केजरीवाल जैसे लिखकर भी नहीं देते कोहली..', भगवंत मान पर क्यों भड़के विराट के फैंस ?

चाचा शिवपाल को डिंपल की जीत का क्या इनाम देंगे अखिलेश यादव ?

Video: '25 सालों तक भाजपा को वोट देंगे..', स्कूली बच्चों को शपथ दिलवाने वाला शिक्षक निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -