CM के दौरे से पहले हुआ खतरनाक ब्लास्ट, बरामद हुए 2 जिंदा IED
CM के दौरे से पहले हुआ खतरनाक ब्लास्ट, बरामद हुए 2 जिंदा IED
Share:

कांकेर: शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में सीएम भूपेश बघेल के दौरे से पहले IED विस्फोट हुआ है। इसकी चपेट में आकर BSF का एक जवान घायल हो गया। जवान अपने बीमार साथी को लेकर मोटरसाइकिल से कैंप जा रहा था। तत्पश्चात, सुरक्षाबलों ने क्षेत्र से दो जिंदा IED जब्त किए हैं। फिलहाल क्षेत्र में सर्चिंग जारी है। मामला कोयलीबेड़ा इलाके का है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, BSF जवान शुक्रवार प्रातः लगभग 9-10 बजे बजे मोटरसाइकिल से अपने एक बीमार साथी को पनिदोबीर शिविर से कोयलीबेड़ा शिविर लेकर जा रहा था। अभी वह कोयालीबेड़ा रोड पर मरकानार गांव के समीप पहुंचा था कि खतरनाक धमाका हुआ। हादसे में दोनों जवान उछलकर नीचे गिर पड़े। इस के चलते मोटरसाइकिल चला रहा जवान घायल हो गया। इसके चलते साथ चल रहे अन्य जवानों ने दोनों को उठाया तथा चिकित्सालय में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

कहा जा रहा है कि जवान के चेहरे पर चोट आई है। अन्य जवान सुरक्षित हैं। मामले की पुष्टि कांकेर SP शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है। खबर प्राप्त होने के बाद BSF के DG मौके के लिए रवाना हो गए हैं। सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार से बस्तर संभाग के एक दिवसीय दौरे पर हैं। वह रायपुर से दंतेवाड़ा तथा वहां से जगदलपुर पहुंच चुके हैं। कुछ देर पश्चात् वह कांकेर पहुंचेंगे। वहां सीएम बघेल चरमा क्षेत्र में लघु फसल प्रसंस्करण एवं मूल्यवर्धन इकाई का उद्घाटन करने वाले हैं। IED ब्लास्ट के पश्चात् सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया है। 

आदमपुर उपचुनाव के लिए AAP ने घोषित किया उम्मीदवार, भाजपा से आए सत्येंद्र सिंह को दिया टिकट

अमित शाह ने किया डेयरी सहकारी सम्मेलन का शुभारम्भ, बोले- प्रत्येक पंचायत में होगी एक डेयरी

घर में अकेली चाची को देख बिगड़ी भतीजे की नियत, बंधक बनाया और फिर रात भर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -