उड़ीसा में हुआ खतरनाक हादसा, 7 मजदूरों की हुई दर्दनाक मौत
उड़ीसा में हुआ खतरनाक हादसा, 7 मजदूरों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

जाजपुर: उड़ीसा के जाजपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के 7 व्यक्तियों की जान चली गई। बशीरहाट के मटिया थाने के धान्यकुरिया ग्राम पंचायत के नेहलपुर सरदारपारा से शुक्रवार दोपहर लगभग 3 बजे एक चार पहिया वाहन से निकले थे। उसमें 7 लोग सवार थे। मूल तौर पर वे एक पोल्ट्री फार्म में काम करने जा रहे थे। शनिवार को प्रातः 4 बजे थे। उड़ीसा के जाजपुर जिले के धर्मशाला थाने के चांदीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के किनारे मिनी ट्रक में चालक एवं खलासी सहित 7 लोग आराम कर रहे थे। तभी पीछे से एक डंपर ने खतरनाक टक्कर मार दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कार पूरी तरह से पलट गई थी। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में 7 व्यक्तियों को बचाया एवं स्थानीय चिकित्सालय ले गए। हालांकि चिकित्सकों ने सभी सातों को मृत घोषित कर दिया। सवाल उठता है कि यह दुर्घटना किस वजह से हुई। क्या सुबह कोहरा था? तभी पीछे से आए डंपर ने खतरनाक टक्कर मार दी। धर्मशाला पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। इसी बीच सुबह में नेहलपुर के सरदारपारा में खबर पहुंची। पूरा गांव शोक की लहर दौड़ गयी। सभी पीड़ितों की आयु 20 से 45 साल के बीच थी। घर के लोग फूट-फूट कर रो पड़े। कुछ ने अपने पति को खो दिया है, कुछ ने अपने संतान खोये हैं। किसी का भाई तो किसी का सगे संबंधी की मौत हुई है। मरने वालों में अमजद अली सरदार (28), जहांगीर सरदार (40), करीम सरदार (25), अमीरुल सरदार (26), आरिफ सरदार (26), टिंकू सरदार (30), सूरज सरदार (49) हैं। कार का चालक सूरज था।

पीड़ितों में से एक के रिश्तेदार ने बोला, “सुबह फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा कि हादसे में 7 व्यक्तियों की मौत हुई है। मजदूरों, वाहन के चालक सभी की मौत हो गई है। जाजपुर के पुलिस अधीक्षक विनीत अग्रवाल ने पीटीआई को बताया कि छह व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल ले जाते वक़्त रास्ते में दम तोड़ दिया। 

बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में लड़ पड़े लड़कियों के दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, Video हुआ वायरल

कोल्हान जंगल में फिर हुआ विस्फोट, हुआ ये हाल

'एक जगह पर खड़ी ना रहे फूड वैन, लाइसेंस जरूरी', कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -