‘दंगल’ की सफलता का होगा अब व्यापक जश्न....
‘दंगल’ की सफलता का होगा अब व्यापक जश्न....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी का कहना है कि ईमानदारी और गंभीरता के कारण ‘दंगल’ जैसी फिल्म बनकर सामने आई है, जिसमें बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपना योगदान किया है. यही कारण है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. सुनने में आया है कि आमिर खान की फिल्म 'दंगल' 2016 की सबसे प्राॅफिटेबल फिल्म बन गई है.

लागत के मुकाबले मुनाफा कमाने के मामले में भी इस फिल्म ने 2016 की हर फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म ने 385.66 करोड़ रुपए कमाए हैं. निर्माताओं ने बताया था कि इसे 90 करोड़ रुपए में बनाया गया था. अब सुनने में आया है कि, फिल्म ‘दंगल’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए आमिर खान और सिद्धार्थ रॉय कपूर एक पार्टी देने जा रहे हैं, जिसमें सिने जगत की नामी हस्तियों के शिरकत करने की उम्मीद है.

फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 385 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. आमिर के लिए यह दोगुना जश्न का मौका है, क्योंकि इससे पहले उनकी फिल्म ‘पीके’ ने भी 350 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी. फिल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से निर्माताओं में काफी उत्साह है.

'दंगल' ने 2016 में सबसे ज्यादा मुनाफा कमाया, दूसरे नंबर पर रही ये फिल्म

जानिए, दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा?

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' हुआ गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -