जायरा वसीम ने कहा, मैं ठीक हूँ आप सभी का शुक्रियां...
जायरा वसीम ने कहा, मैं ठीक हूँ आप सभी का शुक्रियां...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत गर्ल जायरा वसीम जिनके बारे में हमे यह पता चला था की वह पूर्व में एक कार हादसे  के दौरान बाल बाल बच गई थी. तथा ऐसे में कार में उनके साथ में  सवार उनके दोस्तों को कुछ मामूली चोटे आई थी. जी हाँ, अब दंगल गर्ल जायरा ने भी इस घटना के बाद जैसे ही बॉलीवुड में एक तरह से सभी के सभी हैरान व परेशान हो गए थे कही इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट तो नहीं लगी व सभी ने उनकी कुशलक्षेम भी पूछी थी अब इस पर स्वंय जायरा ने कहा है कि, मैं ठीक हूँ.

 आप सभी की दुआएं मेरे साथ है तो फिर मुझे भला क्या हो सकता' आप सभी का शुक्रियां' गौरलब है कि, 16 वर्षीय अभिनेत्री जायरा वसीम जो के शुक्रवार देर रात अपने दोस्तों के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ. गाड़ी तेज रफ्तार में थी इसी बीच ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और कार फुटपाथ पार कर रेलिंग टोड़कर सीधा डल झील में जा गिरी.

एक्सीडेंट के बाद झील से सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. बता दे कि, इस भयानक हादसे में अभिनेत्री जायरा वसीम को चोट नहीं आई हैं लेकिन उनके दोस्‍त आरिफ थोड़े घायल हो गए हैं. जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है. हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है. जायरा को अपनी पहली फिल्म दंगल के लिए बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है.

Swimsuit पर ट्रोल हुई फातिमा...

आमिर की 'दंगल' पर PM नरेंद्र मोदी के कानों में चीन के राष्ट्रपति ने फुसफुसाया...

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -