कीचड में 'दंगल' करने उतरीं आमिर खान की बेटी
कीचड में 'दंगल' करने उतरीं आमिर खान की बेटी
Share:

साल 2016 में आई फ़िल्म 'दंगल' में आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा जल्द ही परदे पर लौट रही हैं. वो विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'पटाखा' में नजर आएंगी है. फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया कर दिया गया है. इससे पहले सान्या ने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था. जिसमें वो धान की फसल में बैठी नज़र आ रही हैं.

फिल्म 'पटाखा' का यह पोस्टर काफी आकर्षक है. जिसे फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से शेयर किया है. यह पोस्टर काफी आकर्षक है. जिसमें सान्या और फिल्म की दूसरी अभिनेत्री राधिका मदन बारिश में एक दूसरे को जखड़े हुए लड़ाई करती नज़र आ रही हैं. टीनएजर का यह पोस्टर काफी दिलचस्प नज़र आ रहा है. 

इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है. पहले इस फिल्म का नाम 'छुरियां' था पर बाद में बदलकर  'पटाखा' कर दिया. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा टीवी  के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर, विजय राज भी नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्माण धीरज वधावन, अजय कपूर, रेखा भारद्वाज और विशाल भारद्वाज के को-प्रोडक्शन में किया गया है. फिल्म की कहानी दो बहनों पर आधारित है. ये फिल्म 28 सितम्बर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बता दें कि सान्या मल्होत्रा इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बधाई हो' में भी नज़र आएंगी. यह फिल्म दशहरा के मौके पर 19 जून को रिलीज़ होगी. 

न सलमान न करीना सिर्फ आलिया से 'राज़ी' हुई पब्लिक

इस वजह से निक और प्रियंका में आएंगी दूरियां

बीमारी के बीच जारी इरफ़ान का 'कारवां'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -