'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी दंगल गर्ल का दंगल-दंगल....
'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी दंगल गर्ल का दंगल-दंगल....
Share:

आजकल यह बातें जोरो शोरो से चल रही है की आमिर की दंगल फिल्म की दोनों बेटियां सान्या मल्होत्रा व जायरा वसीम एक बार फिर से हमे आमिर खान संग अपनी चुलबुली अदाओ के चलते हमे नजर आने वाली है. एक बार फिर से आमिर सान्या व जायरा वसीम हमे एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाले है. जी हाँ, फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान के लुक ने सभी को बेहद प्रभावित किया है.

इस फिल्म के लिए आमिर खान ने जायरा वसीम को मुख्य भूमिका में कास्ट किया है. और दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी अब आमिर खान की इस फिल्म की कोरियोग्राफर बन गई हैं. उन्होंने इस फिल्म के एक गीत के लिए आमिर खान को कोरियोग्राफ किया है. खुद इस बात का खुलासा सान्या मल्होत्रा ने कहा है.

अपनी खुशी जाहिर करते हुए सान्या कहती हैं कि जब मुझे सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान सर को कोरियोग्राफ करने का प्रस्ताव मिला तो मैं चकित रह गई. लेकिन इससे अच्छा मौका मेरे लिए क्या हो सकता था. मैंने इस गाने के लिए कठिन कोरियोग्राफी की थी. जैसे की गाने की मांग है. आमिर खान सर ने इसे बेहद आसानी से कर दिया. अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -