तीन साल से इस चीज़ का दर्द झेल रहीं थीं दंगल गर्ल, अब किया चौकाने वाला खुलासा
तीन साल से इस चीज़ का दर्द झेल रहीं थीं दंगल गर्ल, अब किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में दंगल गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में आ जाती हैं लेकिन कभी वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं तो कभी बहुत खूबसूरत होने का खिताब अपने नाम कर जाती हैं. वैसे आए दिन वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने दर्द और खुशी दोनों को बयां किया है जो साफ़ कैप्शन में नजर आ रहा है.

जी दरअसल बीते रविवार को फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर दो लोगों के साथ अपनी तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने सालों पुराने कंधे के दर्द का खुलासा किया. आप पढ़ सकते हैं उन्होंने तस्वीर की कैप्शन में लिखा- ''मैं पिछले तीन सालों से कंधे के दर्द से जूझ रही हूं और मुझे कभी इसका इलाज नहीं मिला. मुझे हर रोज दर्द होता था.'' वहीं आगे अपनी ख़ुशी को दिखाते हुए उन्होंने लिखा- ''फिर एक दिन मुझे @ dr.nilayshah मिले, इनसे मिलने के बाद मैं तीन साल बाद पहली बार बिना दर्द के सो पाई हूं.'' इसी के साथ अपनी पोस्ट के साथ फातिमा ने अपने डॉक्टर्स का शुक्रिया भी अदा किया और इस तस्वीर में उनके डॉक्टर्स भी दिखाई दे रहे हैं.

आपको याद हो बीते दिनों 15 अगस्त के दिन फातिमा सना शेख को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था क्योंकि 15 अगस्त के दिन उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पूरे काले रंग की तस्वीर नजर आ रही थी और इसी कारण से उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. वहीं ट्रोलिंग के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फातिमा ने सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.

Saaho Poster : नए पोस्टर में भी दिखी प्रभास-श्रद्धा के बीच लव केमिस्ट्री

यूजर ने करण को कहा 'गे', तो मिला यह मुंहतोड़ जवाब

अब मलाइका की फोटो पर आया अर्जुन का कमेंट, बिना पढ़ें रह नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -