‘दंगल’ का पहला गाना ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’

आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल का पहला गाना जल्द ही सुनाई देगा। यह गाना चिल्ड्रन्स डे यानि 14 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इसके चलते यह दिन बच्चों के लिए बेहद खास होगा। बता दें, आमिर अपनी हर फिल्म में ए‍क ऐसा गाना जरूर शामिल करते हैं जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाता है। 

फिल्म दंगल का सांग ‘हानिकारक’ से भी यही उम्मीद की जा रही है। यह गाना 14 नवंबर से पहले 12 नवंबर को ही एक खास इवेंट में दिखाया जाएगा, इस इवेंट में आमिर खान फिल्म में अपनी दो बेटियों गीता फोगट (जायरा वसीम) और बबीता कुमारी (सुहानी भटनागर) को लॉन्च करेंगे।

फिल्म में जायरा वसीम और सुहानी भटनागर, गीता फोगट और बबीता फोगट के यंग किरदारों को अदा कर रही हैं। इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखें है। इस गाने के बोल ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’ काफी मजेदार लग रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म के इस गाने को जायरा वसीम और सुहानी भटनागर पर फिल्माया गया है। जिसमें उन्हें उनके पि‍ता के सपने को पूरा करने की तैयारी में जुटे हुए दिखाया गया है। इस गाने के बारे में ये मजेदार जानकारी आमिर खान ने एक वीडियो के जरिए शेयर की है। इस गाने को प्रितम ने कंपोज किया है। 

अब फिल्म में भी सुनाई देगा, भाईयों-बहनों.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -