आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी ने अभिनेता को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कह डाली ये बात

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल से इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इस वक़्त भारी तहलका मचा रही हैं। वही हाल ही में उनकी मूवी ‘पगलेट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस मूवी को क्रिटिक के साथ ऑडियंस की भी जबरदस्त प्रक्रिया प्राप्त हो रही है। वह अब सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसके पश्चात् उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। सान्या ने कहा है कि आमिर खान परफेक्शनिस्ट नहीं हैं।

मीडिया से चर्चा में सान्या मल्होत्रा ने बताया है कि आमिर खान परफेक्शनिस्ट नहीं हैं। बल्कि वह पेशनेट हैं। मुझे लगता है परफेक्शनिस्ट नकारात्मक शब्द है। मुझे लगता है डिक्शनरी में भी यही लिखा है कि यह एक नकारात्मक शब्द है। आमिर खान की प्रशंसा करते हुए सान्या मल्होत्रा ने बताया- मैं स्वयं पर बहुत हार्श हूं और अतीत में इंपोस्ट सिंड्रोम था। उन्होंने आगे बताया- आमिर खान अपने काम को लेकर पैशनेट हैं किन्तु मैं काम को लेकर बेहद क्रिटिकल हो जाती हूं। ऐसे कोई रिलीज नहीं हुआ है जिसके पश्चात् मैं अपने आप को ये नहीं कहती थी कि मैंने ये नहीं किया है। मैं इसे कैसे एक्सप्लेन करुं। इंपोस्टर सिंड्रोम कह लो। यानी बहुत व्यक्तियों को होता है, उसे स्वयं इसके बारे में पता नहीं होता है। किन्तु अब मैं इस सिंड्रोम से बाहर आ चुकी हूं तथा स्वयं से बहुत प्यार से बर्ताव करती हूं।

वही हाल ही में सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म पगलेट का प्रमोशन करने के लिए डांस दीवाने 3 के सेट पर गई थीं। जहां उन्होंने कहा था कि काफी वर्षों पहले धर्मेश ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था सान्या ने कहा 6 वर्ष पहले उन्होंने डांस इंडिया डांस में ऑडिशन दिया था। इन ऑडिशन के चलते धर्मेश ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उस दिन को याद करती हुईं सान्या ने डांस दीवाने के मंच पर कहा, ‘आज मेरे लिए जीवन का एक सर्किल पूरा हो चुका है। 

श्रद्धा कपूर को मिला अपना हमसफ़र, वीडियो देखकर लगेगा फैंस को तगड़ा झटका

जानिए आखिर क्यों अपनी फिल्मों में सफेद कपड़े-जूते पहनते थे जितेंद्र? वजह है बहुत ही खास

जन्मदिन पर राम गोपाल वर्मा ने उड़ाए फैंस के होश, ट्वीट कर किया दुखी करने वाला पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -