'दंगल' के निर्देशक किताबों में उलझे...
'दंगल' के निर्देशक किताबों में उलझे...
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे  में तो आप सभी जानते ही है जो के अभी भी भारत के पड़ोसी देश चीन में अपनी सुनामी को जारी रखे हुए है अब बात कर ली जाए फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी के बारे में तो जनाब सुनने में आया है की अपनी सफलतम फिल्म दंगल के बाद अब नितेश तिवारी एक और आतंक मचाने के लिए तैयार है.

जी हाँ, सुनने में आ रहा है कि, फिल्म 'दंगल’ के निर्देशक नीतेश तिवारी वर्ष 2012 में सबसे ज्यादा बिकी वरुण अग्रवाल की किताब ‘हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड अ मिलियन डॉलर कंपनी’ को पर्दे पर लाने के काम में जुट गए हैं. जिसके लिए उन्होंने अपनी और कमर भी कस ली है.

बता दे कि, उनकी इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर अपने बैनर आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स के तले संयुक्त रूप से पेश करेंगे. रॉय कपूर फिल्म्स के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम नीतेश के साथ वरुण की अविश्वसनीय रूप से प्रासंगिक और मजेदार किताब को फिल्म के रूप में पर्दे पर उतारने में सहयोग के लिए उत्साहित हैं.” उन्होंने कहा, “यह फिल्म आधुनिक भारत में प्रगति के सामने आ रही चुनौतियों पर प्रकाश डालती है. यह दिखाती है कि मेडिकल, एमबीए और इंजिनीयरिंग डिग्री धारकों की टोली अपने स्टार्टअप के साथ किस तरह चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्साहित हैं.”  

1100 करोड़ पार कर चुकी है दंगल, अब दे रही है बाहुबली 2 को टक्कर

अचानक ही दंगल पहुंच गयी बाहुबली के मैदान पर,अब होगी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -