इन शोज की कारण नंबर-1 चैनल बना दंगल टीवी
इन शोज की कारण नंबर-1 चैनल बना दंगल टीवी
Share:

कलर्स, स्टार प्लस, जीटीवी, सोनी, &tv, सब टीवी ये सभी एंटरटेनमेंट की दुनिया के बड़े चैनल माने जाते हैं. परन्तु लॉकडाउन ने इन चैनल्स की टीआरपी गिरा दी. क्योंकि नए शोज की शूटिंग नहीं हो रही थी और पुराने सीरियल्स टेलीकास्ट हो रहे थे. वहीं ऐसे में हमेशा बार्क रेटिंग में आगे रहने वाले ये चैनल्स कहीं पिछड़ गए. इसके साथ ही इन सबके बीच शुरुआत में दूरदर्शन ने बाजी मारी. वहीं रामायण, महाभारत की वजह से दूरदर्शन को सालों बाद नंबर 1 चैनल बनने का मौका मिला.परन्तु  जैसे ही रामायण-महाभारत खत्म हुई दूरदर्शन टॉप-5 चैनल्स की लिस्ट में पिछड़ता गया. इसके अलावा पिछले कई हफ्तों से दंगल टीवी नंबर बन चैनल बना हुआ है. वहीं लॉकडाउन के दौरान रूरल ही नहीं अर्बन एरिया में भी दंगल के शोज को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं जानते हैं इस चैनल पर ऑनएयर हो रहे उन शोज के बारे में, जिसकी वजह से चैनल को नंबर 1 की पोजिशन हासिल हुई है. फ़िलहाल सबसे मजेदार बात ये है कि इन सभी शोज का चैनल पर रिपीट टेलीकास्ट चलाया जा रहा है.

रामायण: रामानंद सागर की रामायण खत्म होने के बाद आनंद सागर के निर्देशन में बनी रामायण को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है. इसके अलावा बार्क रेटिंग में ये शो टॉप-5 शोज की लिस्ट में शुमार रहता है. इस सीरियल में गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी राम और सीता बने हैं. ये रामायण पहली बार 2008 में टेलीकास्ट हुई थी.

महिमा शनिदेव की:  ये शो टीआरपी रेटिंग में छाया हुआ है. इसके साथ ही दयाशंकर पांडे शो में शनिदेव बने हैं. इस सीरियल को सागर आर्ट्स ने बनाया था. शनिदेव की महिमा को दिखाता ये शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है.

बाबा ऐसो वर ढूंढो: इस शो को पहली बार 2010 में टेलीकास्ट किया गया था. तब भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और आज सालों बाद भी ये शो पसंद किया जा रहा है. इसमें जूही असलम और विक्रांत मैसी ने लीड रोल प्ले किया था.

रक्त संबंध: दंगल का एक और सीरियल रक्त संबंध भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. शो में सृति झा, नमन शॉ, ध्रुव भंडारी, सायंतनी घोष लीड रोल में हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त, लेकिन निर्माताओं को करना होगा इन नियमों का पालन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -