मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैला रहे है यह अभिनेता
मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैला रहे है यह अभिनेता
Share:

मौजूदा हालात को देखते हुए लोगों को उन मुद्दों से निपटने में मदद करने के लिए जो मानसिक स्वास्थ्य का परिणाम है, दंगल चैनल ने मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता लाने के साथ-साथ सकारात्मक मानसिक भलाई को बढ़ावा देने के लिए एक डिजिटल अभियान की शुरुआत की है. वहीं डिजिटल मीडिया में शुरू किया गया ये अभियान बताता है कि कैसे महामारी जैसी सिचुएशन में अपनी सोच को पॉजिटिव रखे और अपनी मेंटल हेल्थ का ध्यान रखे.वहीं  इसमें दंगल चैनल के सभी कलाकारों ने योगदान दिया है.

इसके अलावा इस अभियान को तरुण खन्ना, विशाल करवाल, राहुल शर्मा, अंकित अरोरा, चेतन हंसराज और पंकज कालरा जैसे लोकप्रिय दंगल अभिनेताओं का समर्थन मिला है. इसके अलावा अभियान व्यक्तियों को उनकी समस्याओं से परे देखने और इस चरण के दौरान मजबूत उभरने के लिए प्रोत्साहित करता है. वहीं इस अभियान का उद्देश्य व्यक्तिगत स्तर पर सभी से जुड़ना है. वहीं आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्हें शूटिंग रुक जाने की वजह से आर्थिक परेशानियां हो रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी के दो कलाकारों मनमीत ग्रेवाल और प्रेक्षा मेहता ने आर्थिक तंगी और काम ना होने की वजह से आत्महत्या कर ली. वहीं अब दंगल के कलाकारों ने कदम उठाया है जहां सोशल मीडिया के ज़रिये ये सभी लोगों से पॉजिटिव रहने को कह रहे है. और हौसला बढ़ा रहे हैं. दंगल के जागरूकता निर्माण डिजिटल अभियान वर्तमान में फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dangal TV Channel (@dangal_tv_channel) on

ऐसे बनाये पुराने टीवी को बनाएं नया स्मार्ट टीवी

Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश की 4K और FHD स्मार्ट टीवी

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -