इस महिला ने पाकिस्तानी झंडे के साथ लिखा- इंडिया को हराओ...

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में हमे जायरा वसीम भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. तथा अभी कुछ समय पहले ही वह हमे अपने बयानों के चलते काफी कश्मीरी अलगाववादियों से आलोचनाओ को भी झेल चुकी है. अब एक बार फिर से हमे फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम की माँ के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि, जायरा की मां के कुछ साल पुराने पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनकी मां पाकिस्तान का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. इन सोशल मीडिया पोस्ट को कॉमेडियन सोनम महाजन सामने लाई हैं. पाकिस्तानी झंडे के साथ लिखा- इंडिया को हराओ...

जायरा वसीम की मां जारका वसीम ने करीब 3 साल पहले इंडिया-पाकिस्तान के बीच हुए एक मैच के दौरान पाकिस्तान के सपोर्ट में पोस्ट किए थे. अब पेशे से कॉमेडियन सोनम महाजन उनके ये पुराने पोस्ट सोशल मीडिया पर सबके सामने लाई हैं. जायरा की मां ने मार्च 2014 में पाकिस्तान के झंडे के साथ एक पोस्ट शेयर की थीं, जिसमें Keep Calm and Defeat India लिखा था. दरअसल वह ढाका में इंडिया-पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड टी-20 चैम्पियनशिप का मैच था. हालांकि सोशल मीडिया में ये खबर आने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया.

जब आमिर खान ने कहा : या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें....!!

राजामौली की महाभारत में आमिर के बाद अब शाहरुख़ भी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -