दंगल का सॉन्ग 'बापू तू सेहत के लिए हानि‍कारक है' रिलीज
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर वैसे तो पहले ही दर्शको के बीच में रिलीज हो गया है व आमिर के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अभी फ़िलहाल आमिर का ट्रेलर तो दर्शको को भा ही गया है व अब इस फिल्म का एक और शानदार सांग जिसके बोल है. 'बापू तू सेहत के लिए हानि‍कारक है' रिलीज हो गया है. आमिर की फिल्म का यह शानदार सॉन्ग जो कि उन सभी सख्त पि‍ताओं को उनके बच्चों की ओर से डेडिकेट किया गया है.

अभिनेता आमिर की फिल्म दंगल के ट्रेलर का वैसे भी काफी समय से इंतजार किया जा रहा था. व वाकई में फिल्म दंगल का यह ट्रेलर सभी की बोलती बंद कर रहा है जैसा की आमिर ने ट्रेलर के रिलीज से पहले अपने एक ट्वीट में कहा था की फिल्म दंगल का ट्रेलर सभी की बोलती बंद कर देगा.

रिलीज हुए फिल्म के इस सॉन्ग में अभिनेता आमिर कि छवि एक ऐसे पिता के रूप में दिखाई गई है जो कि अपनी दो बेटियों को बचपन में ही पहलवानी करने के लिए तैयार करते नजर आते हैं. इस सॉन्ग में आमिर का एक सख्त रूप देखने को मिल रहा है. अभिनेता आमिर खान कि इस फिल्म में हमे आमिर के साथ ही साथ अभिनेत्री सांक्षी तंवर भी नजर आने वाली है. इस सॉन्ग में गाए गए इस गाने को आवाज दी है चाइल्ड सिंगर सरवर खान और सरताज खान बार्ना ने.  

मुझे अपनी 'नाक' से नफरत है  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -