दंगल : आमिर नहीं माँ की पसंद थी उनकी पत्नी !
Share:

आमिर खान की ऑनस्‍क्रीन पत्नी साक्षी तंवर इन दिनों चर्चा में है। अब इस बारे में एक मजेदार बात यह सामने आई की आमिर की रियल लाइफ वाइफ भले ही उनकी माँ की पसंद की न हो लेकिन ऑन स्क्रीन पत्नी जरूर उनकी माँ ने पसंद की है। 

ख़बरों के मुताबिक, मंगलवार को आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आमिर खान, डायरेक्‍टर नितेश तिवारी और साक्षी तंवर इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें चुने जाने की पूरी कहानी बता रहे हैं। आमिर खान ने अपने इस ट्वीट में लिखा हैं साक्षी के साथ काम करना एक सपने जैसा था। वहीं, साक्षी का कहना है कि मुझे लगा मेरे साथ कोई मजाक कर रहा है। दो दिन के बाद उन्‍होंने मुझे आमिर खान के साथ ऑडिशन लेने के लिए बुला ही लिया।  

जबकि डायरेक्‍टर नितेश तिवारी का कहते हैं कि सच कहूं तो मेरे दिमाग में इस रोल के लिए साक्षी कभी नहीं आयीं जब तक आमिर ने मुझे उनका नाम नहीं दिया। मैं यह नाम सुन कर समझ ही नहीं पाया कि क्‍या कहूं क्‍योंक‍ि मैंने साक्षी को ऐसे किसी रोल में नहीं देखा था। इधर, आमिर खान इस वीडियों में बताते हैं कि साक्षी को उनकी मां ने पसंद किया। आमिर बताते हैं कि मां बहुत टीवी सीरियल देखती हैं और उन्‍हीं ने मुझे साक्षी का नाम बताया। 

देखें: अब नही 'आशिक' बना पायेगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -