Video : महिलाएं खेल रही हैं रोलर स्केट्स के साथ डांडिया, नहीं देखा होगा आपने भी ऐसा
Share:

नवरात्री की धूम हर जगह देखने को मिल रही है. आप देख ही सकते हैं हर चौराहे अपर माँ दुर्गा की प्रतिमा लगी हुई है जहाँ रात में डांडिया खेले जाते हैं. डांडिया खेलने का शौक ऐसा भी हो गया है कि हर जगह लड़के और लड़की इन मौके पर अपने अपने पार्टनर के साथ डांडिया को एन्जॉय करते हैं. बड़ी बड़ी जगहों पर डांडिया किये जाते हैं.

वैसे ही हर कोई पंडाल में कुछ अलग करने की कोशिश में लगे होते हैं. वहीँ डांडिया तो कई सरे देखे होंगे, लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखा नहीं होगा कभी. दरअसल, इसी के साथ गुजरात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ महिलाएं डांडिया करती नजर आ रही है. लेकिन उनका यह डांडिया कुछ जुदा है और सबको आकर्षित कर रहा है.

जी हाँ, हम आपको दिखाने जा रहे हैं ऐसा ही एक अनोखा वीडियो. इस वीडियो में आप देख सकते हैं महिलाएं पारंपरिक परिधान में नज़र आ रही हैं. इसी साथ उन्होंने रोलर स्केट्स पहन कर रखे हैं. जिसे देखना वाकई हैरानी भरा है. जी हाँ, भला स्केट्स पहन कर कौन डांडिया कर सकता है.

लेकिन वहीँ ये महिलाएं कर रही हैं और सभी को हैरान कर रही हैं. ये आप भी समझ सकते हैं कि, स्केट्स करते हुए डांडिया करना जरा भी आसान नहीं है लेकिन जितने आराम से वे यह कर पा रही है उसे देखकर लग रहा है कि उनके लिए तो यह बड़ी बात नहीं है. तो आइये आपको दिखाते हैं ये वीडियो.

Funny Video : पढाई लिखाई ना करने का यही होता है अंजाम

कुछ इतना ही अंतर होता है Advertise में और हमारी Reality में, जानिए इस वीडियो में

Video : इन अनोखी मशीनो को देखकर आप रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -