Video: तो भिया अपने संजीव अंकल ने डांस से स्टेज पर आग लगा दी आग...

तो भइया लोग आजकल सोशल मीडिया पर हमारे एक मारसाब धूम मचाए हुए है. पेशे से ये भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर है नाम है संजीव श्रीवास्तव रहने वाले है मध्यप्रदेश के विदिशा से है. इन्हें आप सीधे शब्दों में सोशल मीडिया के डांसिंग अंकल के नाम से भी बुला सकते है. दरअसल सोशल मीडिया पर इनके इतने चर्चे होने के पीछे कारण है, एक शादी में किया हुआ इनका डांस है.

देखिए, अंकल के डांस का वीडियो, किया न मन पैसे लुटाने का? अंकल का डांस है ही गज़ब का जो देखता है दीवाना हो जाता है और शब्द तारीफ करते थकते नहीं है. अंकल का सोशल मीडिया पर "आप के आ जाने से" गाने पर डांस वायरल हुआ लोगों के दिलों में पहुंचा ही था कि एक और वीडियो मार्केट में आया जिस पर अंकल 'चढ़ती जवानी तेरी चाल मस्तानी" पर डांस करते दिखाई देते है. 

डांसिंग अंकल से जब इस सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में पूछा और लोगों के रिएक्शन के बारे में पूछा तो शायद उन्हें भी अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि उनका वीडियो देश भर में वायरल हो गया है. अंकल का डांस देखकर लग रहा है जवानी के दिनों में अगर यह डांस करना शुरू कर देते तो शायद गोविंदा को टक्कर देने की काबिलियत रखते. इस उम्र में इतनी एनर्जी के साथ तो शायद खुद गोविंदा भी डांस न कर पाए. 

पानी भरवाने के लिए यहाँ लड़के करते हैं दूसरी शादी

इस लड़की ने बार्बी जैसा दिखने के लिए चार बार करवाया ब्रेस्ट इम्प्लांट

जब इन हॉलीवुड सेलेब्स की चड्डियाँ बिकी लाखो में

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -