VIDEO: जब डब्बू अंकल के साथ 'आपके आ जाने से' गाने पर थिरके थे गोविंदा
VIDEO: जब डब्बू अंकल के साथ 'आपके आ जाने से' गाने पर थिरके थे गोविंदा
Share:

दुनियाभर में लोकप्रिय हुए विदिशा के संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) के साथ गोविंदा का डांस वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। आज गोविंदा का जन्मदिन है। ऐसे में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) ने गोविंदा के एक गाने पर डांस कर सुर्खियां पा ली और उस समय उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उनके सामने अचानक गोविंदा खुद आकर खड़े हो गए। जी दरअसल बचपन से गोविंदा के गानों को कॉपी करते हुए संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) बड़े हुए। वहीं उन्हें दुनियाभर में मशहूर भी गोविंदा के गाने पर किया। अब तक उनका वीडियो करोड़ों लोगों ने देखा और वह इतने फेमस हुए कि उन्हें बॉलीवुड से ऑफर मिलने लगे।

उन्हें विज्ञापनों में भी काम करने का मौका मिल गया। वहीं अब आज गोविंदा के जन्मदिन पर उनका गोविन्दा के साथ वाला डांस वायरल हो रहा है। यह वीडियो माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवाने' के सेट का है। यहाँ जब संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) और गोविंदा की मुलाकात हुई तो दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक डांस प्रस्तुत कर लोगों को दीवाना बना दिया। जैसे ही डांस दीवाने के सेट पर अचानक गोविंदा डब्बू अंकल के सामने आ गए तो पहले तो वे हैरान रह गए फिर गोविंदा के पैर छू लिए। उसके बाद उन्हें गले से लगा लिया।

वहीं -इसके बाद गोविंदा ने अपनी मस्त अदाओं से डांस किया। वहीं उनके साथ डब्बू अंकल और माधुरी ने भी डांस किया। अब उसी दौरान के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आपको बता दें कि संजीव श्रीवास्तव (डब्बू अंकल) ने अपने रिश्तेदार की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में फिल्म 'खुदगर्ज' में गोविंदा पर फिल्माया गाना आप के आ जाने से।।। पर डांस किया था। इसके बाद दुनियाभर में यह वीडियो वायरल हो गया था।

खाद का विज्ञापन कर गोविंदा ने की थी करियर की शुरुआत, एक साल में साइन की 40 फ़िल्में

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार की भांजी है रागिनी खन्ना

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -