'डांसिंग अंकल' ने रखा बॉलीवुड दुनिया में कदम
'डांसिंग अंकल' ने रखा बॉलीवुड दुनिया में कदम
Share:

अपने बेहतरीन डांस के जरिये सोशल मीडिया किंग बने डांसिंग अंकल यानी विदिशा निवासी संजीव श्रीवास्तव एक बार फिर जमकर चर्चा में चल रहे हैं. जी हां बताया जा रहा है कि आपके फेवरेट डांसिंग अंकल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्म का लिंक भी शेयर किया. इस बात की जानकारी खुद संजय श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी.

 

डांसिंग अंकल की पहली शॉर्ट फिल्म का नाम 'कॉलेज ऐडमिशन ऐंड डैड' है जिसमें उनकी शानदार एंट्री होती है इसके बाद कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेती है. संजीव अपने गोविंदा स्टाइल वाले डांस की वजह से पॉप्युलर हुए हैं वह इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रफेसर हैं. अपने डेब्यू फिल्म को लेकर संजय काफी उत्साहित हैं.

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

गौरतलब है कि संजय श्रीवास्तव ने पिछले दिनों अपने डांस के जरिये सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया था यही नहीं बल्कि वह सलमान खान के सुपरहिट टीवी शो 'दस का दम' गए थे जहां उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की और जमकर डांस किया. यही नहीं बल्कि इसके बाद डब्बू नाम से घर-घर में मशहूर संजय श्रीवास्तव ने अपने फेवरेट स्टार गोविंदा से भी मुलाकात की.

TRP list : नागिनों के खौफ से सभी शोज सदमे में

उन्होंने गोविंदा से मिलने के लिए खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो 'डांस दीवा'ने में शिरकत की जहां उन्होंने गोविंदा के साथ जमकर डांस किया है. इसके अलावा संजय के डांस की तारीफ़ बॉलीवुड के कई स्टार्स कर चुके हैं.

चटपटी खबरें..

टीवी की इस संस्कारी बहु ने स्मोकिंग करते हुए शेयर की हॉट फोटो

इस बड़े शो में हुई कपिल शर्मा की 'पत्नी' की एंट्री

Video: चलते-चलते फ्लोर पर अचानक गिर गई 'नागिन'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -