लाईकी के नए निऑन लाइट मैजिक स्टिकर्स के लॉन्च के साथ #Dancewithlight करने लगा ट्रेंड

नई दिल्‍ली, मई, 2020: सिंगापुर की बिगो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के बनाए शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म लाईकी ने मैजिक फंक्शन के तहत नए स्टिकर्स लॉन्च किए है। इन लाइट स्टिकर्स के ज़रिए यूज़र्स स्पेशल इफेक्ट्स के साथ निऑन रोशनी वाले जादुई डांस वीडियो बना सकते हैं। ये स्टिकर्स देश भर में बड़े पैमाने पर लोकप्रिय हो रहे हैं और क्रीएटर्स हैशटैग #Dancewithlight के तहत अनोखे वीडियो बना रहे हैं। इस हैशटैग को अब तक 70 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

मैजिक स्टिकर्स जैसे रेनबो जैमिनी, वेपरलाइन 1, वेपरलाइन 2, नियॉन लाइट बियर्ड, नियॉन लाइट बटरफ्लाई और इसी तरह के अन्य स्टिकर्स यूज़र्स को बहुत पसंद आ रहे हैं। कई यूज़र्स इन स्टिकर्स के साथ हाल में लॉन्च किए गए स्टाइल फिल्टर्स को मिलाकर अद्भुत वीडियो बना रहे हैं जो यूज़र्स को उनकी वीडियो के बैकग्राउंड में नाटकीय एहसास जोड़ने में मदद करते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और लाईकी इंडिया की ब्रांड एंबेसडर अनुष्का सेन ने भी लाइट मैजिक स्टिकर्स के इस्तेमाल से बनाए कुछ वीडियो शेयर किए हैं। ऐसे ही 'I didn’t know I have a twin’  नाम के एक वीडियो में अनुष्का मैजिकल लाइट्स के साथ नाचते हुए दिखाई दे रही हैं, वीडियो में रोशनी ने उनके शरीर और चेहरे का आकार ले लिया है जिससे एक मिरर इमेज बन रही है। अनुष्का वर्तमान में 25.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ भारत में सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा लाईकी क्रीएटर हैं।

लाइट बियर्ड जैसे अन्य मज़ेदार स्टिकर की सहायता से यूज़र्स रहस्यमय निऑन लाइट वाली मूंछें और दाढ़ी लगा सकते हैं। वेपरलाइन स्टिकर की सहायता से यूज़र्स निऑन लाइट के साथ शरीर की छाया बना सकते हैं जो  एक सेकेंड के बाद यूज़र के शरीर की हर हरकत को फॉलो करेगी जिससे आश्चर्यजनक प्रभाव पैदा होता है। इन स्टिकर्स का इस्तेमाल करने के लिए ‘Magic’ को टैग ऑन करें और सभी नए स्टिकर्स का पता लगाने के लिए ‘Latest’ सेक्शन को चुनें। बेहतर प्रदर्शन के लिए क्रीएटर इन स्टिकर्स को अकेले या अन्य फिल्टर्स और फीचर्स के साथ मिलाकर इस्तेमाल कर सकते हैं।

लाईकी को 2017 में लॉन्च किया गया था। युवाओं और विभिन्न क्षेत्रों के मूल निवासियों की सोच के अनुकूल कंटेंट तैयार करने की क्षमता के कारण लाईकी की लोकप्रियता तेज़ी से बढ रही है। प्लेटफार्म एआई और एआर तकनीक के साथ जितना हो सके उतने बेहतर फिल्टर्स प्रदान करना चाहता है। हाल ही में ऍप ने अपने प्रतिष्ठित 'सुपरमी' फिल्टर के तहत एक नया फीचर शुरू किया जिसे लाईकी कॉमिक्स कहा जाता है। इसके ज़रिए यूज़र्स अपना कॉमिक संस्करण बना सकते हैं। लाईकी अपने क्रीएटर्स को बार-बार अपनी विशिष्ट प्रतिभा दिखाने के नए अवसर प्रदान करता है। जब यह प्रतिभा ऍप के ढ़ेरों फीचर्स और स्पेशल इफेक्ट्स के साथ मिलती है तो जादुई प्रभाव पैदा करती है।

Vodafone ने डबल डाटा के ऑफर्स को कहा नो

कनाडा में फेसबुक पर लगा लाखों का जुर्माना, जानिये क्या है मामला

चीनी इंटरनेट रेग्यूलेशन के प्रति जुकरबर्ग ने जाहिर की चिंता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -