शादी में हवाई फायरिंग, डांसर ने स्टेज पर तोड़ा दम

बठिंडा : पंजाब के बठिंडा में एक दिल दहला देने वाले मामले में एक आरोपी शख्स ने फायरिग कर स्टेज पर डांस कर रही एक डांसर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस बाबत अपनी जाँच में बताया की बठिंडा के मौर मंडी इलाके के आर्शीवाद मैरिज पैलेस में शनिवार रात एक शादी के कार्यक्रम में इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

वो डांसर को अपने साथ डांस करने के लिए कह रहा था लेकिन डांसर ने इससे इनकार कर दिया था. आरोपी इससे नाराज था. फिलहाल वो फरार है. स्टेज पर डांस कर रही इस डांसर का नाम कुलविंदर कौर था व उसे दो माह का गर्भ था. स्टेज पर कुलविंदर के साथ में तीन और अन्य डांसर डांस कर रही थी.

पुलिस ने अपनी जाँच में यह भी बताया है कि इस शादी में शामिल कुछ लोग नशे में थे और हाथों में राइफल और पिस्टल लेकर डांस कर रहे थे. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. डांसर के पति हरजिंदर ने कहा- वो वहां डांस के लिए गई थी. वहां दो गुटों में झगड़ा हो गया था.

वैसे भी पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. वैसे भी पंजाब में शादी के कार्यक्रम में हथियारों के द्वारा फायरिंग पर बैन है व पुलिस की नाक के नीचे यह वारदात घटित हो गई तो प्रश्न उठना लाजमी है. इससे पहले भी पंजाब के करनाल में भी शादी के दौरान हुई फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई थी.

रात में छुपकर बैठे बदमाशो ने व्यवसायी को गोलियों से छलनी किया

ट्रेनिंग देते देते कोच ने इंटरनेशनल...

मां-बाप की हत्या कर बेटे ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -