सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर
सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवानें आज हर स्थान पर मिल जाएंगे. सपना चौधरी के चाहने वाले न केवल ​हरियाणा में हैं बल्कि हर शहर में मौजूद हैं. सपना के डासं वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग जाते हैं. वहीं, उनके पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी आज कल काफी सक्रीय रहती हैं. अक्सर वह अपनी लेटेस्ट फोटोस और वीडियोज फैंस संग साझा करती हैं. इसी दौरान सपना चौधरी की एक फोटो चर्चा में बनी हुई है. इस फोटो में सपना 
 बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी अपनी एक फोटो को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हाल ही में सपना ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस फोटो में वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फोटो में सपना नाक में नथ, गले में कुंदन का हार और सिर पर पकड़ी के साथ लाइट मेकअप में दिखाई दे रही हैं.   

बता दें की इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही सपना चौधरी ने कैप्शन में ​लिखा हैं, 'एक महिला की सादगी उसकी आँखों में निहित है, उनकी विनम्रता उनके शब्दों में निहित है फ्रेम @itssapnachoudhary में रचनात्मक अवधारणा और स्टाइल.... ' हाल ही में डांसर क्वीन सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो बस कुछ सेकेंड्स का ही है, लेकिन इस वीडियो की खास बात यह है कि सपना फेमस बॉलीवुड अभिनेता का डांस स्टेप कॉपी करती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 
 
 
 
 
 
 
 

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएग बड़ा ट्विस्ट,इस वजह से कार्तिक लगाएगा नायरा पर इल्जाम!

बिग बॉस के कई सीजन में नज़र आ चुकी है काम्या पंजाबी

अपने पसंदीदा एक्टर के लिए काम्या पंजाबी जलाने वाली है अखंड ज्योत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -