क़ानूनी पचड़े में फसी डांसर सपना चौधरी
क़ानूनी पचड़े में फसी डांसर सपना चौधरी
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे कि, सपना चौधरी इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही है. गौरतलब है कि, 2 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सपना चौधरी का एक गाना है जिसमे वह जमकर ठुमके लगा रही है और गाने के बोल है 'हट जा ताऊ." जी हां सपना चौधरी इसी गाने की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ सकती है.

दरअसल बात यह है कि, गोहाना के गांव धुराना निवासी हरियाणवी गायक विकास कुमार ने एडवोकेट मोमीन मलिक के जरिए फिल्म डायरेक्टर आशु त्रिखा, अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का कानूनी नोटिस भेजा है. यही नहीं बल्कि, इसी लिस्ट में नाम हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का भी है.

विकास का कहना है कि, ‘हट जा ताऊ पाछे नै’ उनका गाना है, जो कई साल पहले गाया था इसके कॉपीराइट भी उनके पास हैं. उनका ये भी कहना है कि, इस गाने को रिलीज करने से पहले उनसे कोई इजाजत नहीं ली है. बता दे कि, ‘वीरे दी वेडिंग’ में ‘हट जा ताऊ’ गाने को मशहूर अभिनेत्री सुनिधि चौहान ने गाया है. वही सपना चौधरी इस गाने में जमकर ठुमके लगा रही है. फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान जैसे कई कलाकारों ने काम किया है.
 

ये भी पढ़े

'ये उन दिनों की बात है' में होगा बड़ा बदलाव, जुदा हो जायेंगे समीर और नैना

टीवी के वो शोज जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर ने की सगाई लेकिन शादी के लिए किया...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -