'डांस प्लस 5' पर नजर आएगी राम लखन की जोड़ी, सामने आईं तस्वीरें
'डांस प्लस 5' पर नजर आएगी राम लखन की जोड़ी, सामने आईं तस्वीरें
Share:

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की जोड़ी आज भी सुपरहिट है और दोनों को सभी पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों पहली बार एक साथ टीवी के डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' पर एक साथ धमाल मचाते नजर आने वाले हैं. जी हाँ, इस मंच पर जग्गू दादा और अनिल कपूर का बड़े ही खास अंदाज में स्वागत किया गया और इस दौरान की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान दोनों स्टार्स ने परफॉर्म कर अपने डांस का तड़का भी लगाया और दोनों की वहीं तस्वीरें तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

जी दरअसल, 'डांस प्लस 5' के मंच पर ढोल नगाड़ों के साथ अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ का स्वागत किया गया और इस दौरान डांस प्लस के सभी कंटेस्टेंट्स ने मिलकर जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर की फिल्मों के गानों पर परफॉर्म कर ट्रिब्यूट दिया. वहीं जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के याराने ने इस रियलिटी शो के मंच पर अपनी मौजूदगी से आग लगा दी और दोनों का जबरदस्त अंदाज सभी का दिल ले डूबा. आपने देखा ही होगा जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर एक साथ बॉलीवुड की कई फिल्म में अभिनय कर चुके हैं लेकिन दोनों के राम लखन वाले अवतार को लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं.

अनिल और जैकी की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप भी यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के एक्स्ट्राऑर्डिनरी परफॉरमेंस पर यह एपिसोड इस हफ्ते शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा और इस दौरान दोनों का धमाकेदार अंदाज नजर आएगा.

गोविंदा के भांजे कृष्णा को भी नहीं भाया 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स

'शक्तिमान' में 'किलविश' का किरदार निभाने वाला ये एक्टर आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी

कभी 110 किलो था कसौटी के अनुराग का वजन, डॉक्टर ने कहा था- 'कम कर लो वरना मर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -