मंत्री के बेटे की शादी में लोगों ने की हवा में जमकर फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल
मंत्री के बेटे की शादी में लोगों ने की हवा में जमकर फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया के बेटे तथा पूर्व की बीजेपी सरकार में राज्य मंत्री रहे धनसिंह रावत की बेटी के रिसेप्शन में जश्न में खूब गोलीबारी की गई। बांसवाड़ा में सोमवार को शादी का रिसेप्शन था, बड़े आँकड़े में मेहमानों को न्यौता दिया गया था। कार्यक्रम में खूब फायर किए गए तथा उस वक़्त मंत्री मालवीय भी उपस्थित थे। इस के चलते मंत्री महेंद्र सिंह मालवीया भी उपस्थित थे.

वही शादी कार्यक्रम के जश्न में बंदूक से गोलियां दागने के वीडियो भी सामने आए. इसमें स्पष्ट नजर आ रहा है कि मेहमानों के साथ घर वाले भी डांस कर रहे हैं. डांस के चलते कुछ लोगों के हाथों में बंदूकें भी हैं. कुछ मेहमान बीच में रुककर दोनों हाथों से दो बंदूकों से एक साथ गोली चला रहे हैं. यह शादी कार्यक्रम पूर्व मंत्री धन सिंह रावत के हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर बनाए गए पंडाल में आयोजित किया गया था. कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह मालवीय के बेटे चंद्रवीर सिंह मालवीय कॉलेज के निदेशक भी हैं. बीते दिनों उनके पिता मालवीय कैबिनेट विस्तार में कैबिनेट मंत्री बने हैं.

वही इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'राजस्थान सरकार के मंत्री के पुत्र की शादी में राहुल गांधी जी आमंत्रित नहीं थे क्या?' हिंदू तथा हिंदुत्ववादी के विवाद को आगे बढ़ाते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, 'उन्हें (राहुल गांधी) ये वीडियो देखना चाहिए. हिंदू एवं हिंदुत्ववादी का अंतर बताने के पहले वे अगली रैली में कांग्रेस के बंदूकवादियों के बारे में विस्तार से बताएं!' बता दे कि आर्म्स एक्ट में संशोधन के पश्चात् केंद्र सरकार ने शादी या अन्य कार्यक्रम में किसी भी तरह के हथियारों से गोलीबारी को प्रतिबंध कर दिया था। बहुत से लाइसेंसधारी शादियों में जश्न के लिए हवा में फायर करते हैं। कुछ वर्षों में ऐसे करने से कई लोगों की अनायास ही मौत हो चुकी है। तत्पश्चात, यह संशोधन किया गया था।

ब्रिटेन से नोएडा आए 5 लोगों में मिला कोरोना का नया वेरिएंट

गैस सिलेंडर पर भी होती है एक्सपायरी डेट, जानिए कैसे करते है इसकी पहचान

भारत में Omicron की बढ़ती दहशत, अब तक 61 केस दर्ज.. तीसरी लहर की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -