'रूपेश बने' ने जीता डांस प्लस सीजन पांच का खिताब
'रूपेश बने' ने जीता डांस प्लस सीजन पांच का खिताब
Share:

बीते कल छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो डांस प्लस के सीजन पांच का फिनाले हुआ और अब इस शो का विजेता मिल चुका है। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक़ डांस प्लस 5 के विजेता मुंबई के रहने वाले रूपेश बने हैं। जी दरअसल वह धर्मेश येलांडे की टीम में थे और फिनाले की रेस में जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश थे। ऐसे में जनम डांस ग्रुप फिनाले में फर्स्ट रनरअप रहा और विजेता की घोषण शो के जज और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने की।

आप सभी को बता दें कि डांस प्लस 5 का खिताब जीतने पर रूपेश बने को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी मिल चुका है। वहीं इस दौरान रेमो डिसूजा ने विजेता के तौर पर जैसे ही रूपेश के नाम की घोषणा की तो वह खुशी से स्टेज पर कूदने लगे और शर्टलेस हो गए। वहीं उसके बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें डांस प्लस 5 के विजेत की ट्रॉफी दी और रूपेश बने ने अपनी ट्रॉफी मां के साथ शेयर की। इसी के साथ इस दौरान रूपेश की मां और उनके भाई काफी भावुक होते दिखाई दिए। वहीं डांस प्लस 5 जीते के बाद रूपेश बने ने मीडिया से भी बात की और अपने सफर के बारे में कहा कि, 'डांस प्लस 5 के पूरे सफर में उनका हर एक पल काफी यादगार रहा। वह अपने इस सफर को कभी नहीं भूल सकते।'

आपको पता ही होगा कि डांस प्लस का सीजन पांच पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था। दर्शकों ने इस सीजन को काफी पसंद भी किया। इसी के साथ शो के फिनाले में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, पंजाबी गायक गुरू रंधावा और बागी 3 की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आए। सभी का लुक दमदार रहा।

Gurugram District Court : इन पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 25,500 रु

शिवरात्रि के त्यौहार पर मिमी चक्रबोर्ती शिव मंदिर में आई नजर, यहाँ देखें फोटो

LIVA Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले में कहर बरपाते नजर आए बॉलीवुड सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -