मिथुन चक्रवर्ती-धर्मेंद्र डांस प्लस 5 के ग्रैंड फिनाले में देंगे शिरकत
मिथुन चक्रवर्ती-धर्मेंद्र डांस प्लस 5 के ग्रैंड फिनाले में देंगे शिरकत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने दिगज्ज अभिनेता धर्मेंद्र  के बारे में तो आप जानते ही है| धर्मेंद्र ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में ख़ास जगह बना ली है| इसके अलावा हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भी फैंस बहुत दीवाने है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की डांस प्‍लस 5 का ग्रैंड फिनाले 22 फरवरी को यानी कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है. वहीं ग्रैंड फिनाले के लिए शो के सभी कंटेस्‍टेंट्स स्‍पेशल परफॉर्मेंस देंगे. इसके साथ ही उनके अलावा डांस कैप्‍टंस भी इस ग्रैंड नाइट के लिए खास परफॉर्मेंस देने वाले हैं. ये तो रही शो में परफॉर्मेंस की बात, परन्तु इनके अलावा इस बार शो में दो दिग्‍गज अभ‍िनेता धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती एक साथ स्‍टेज शेयर करते नजर आने वाले है .

जी हां, मिथुन और धर्मेंद्र शो में बतौर स्‍पेशल गेस्‍ट आएंगे. शो का प्रोमो वीडियो पहले ही जारी हो चुका है. इसमें धर्मेंद्र और मिथुन भी नजर आ रहे हैं. बता दें मिथुन पहले भी डांस प्‍लस शो में आ चुके हैं परन्तु धर्मेंद्र के साथ वे पहली बार शो में शामिल हुए हैं. ग्रैंड फिनाले में एक्‍टर्स को स्‍पेशल ट्र‍िब्‍यूट भी दिया जाएगा. एक सूत्र के अनुसार - 'मिथुन दा ने कोलकाता से मुंबई आने की और धर्मेंद्र की एक मूवी में छोटा सा रोल मिलने की कहानी बताई. धमेंद्र ने उन्‍हें कहा था कि वो एक दिन बहुत बड़े स्‍टार बनेंगे. मिथुन दा ने यह भी कहा कि धर्मेंद्र के साथ स्‍टेज शेयर करना उनके लिए किस्‍मत की बात है. 

उन्‍होंने कहा कि धर्मेंद्र ही ही-मैन हैं और ऑल-टाइम हीरोज में सबसे हैंडसम भी हैं. डांस प्‍लस 5 के फिनाले का यह यादगार पल था.' आपकी जानकारी के लिए बता दें की ग्रैंड फिनाले में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर भी अपने डांस का जलवा बिखेरने वाले हैं. इसके साथ ही प्रोमो में दोनों स्‍टार्स के धमाकेदार परफॉर्मेंस की झलक दिखाई गई है. वहीं शो के फाइनलिस्‍ट की बात की जाए तो इस बार शो में पुनीत की टीम से जनम क्रू, सुब्रतो, संचिता, धर्मेश की टीम से रुपेश बाने, करिश्‍मा की टीम से दीपिका रुपेश हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

करीना का ब्राइडल फोटोशूट देख उड़ जाएंगे आपके होश, गजब की खूबसूरती देख रह जायेंगे दंग

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर ट्रम्प ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स

CAA के समर्थन में आये अदनान सामी, कहा- मायनॉरिटीज को मिलेगी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -