डांस प्लस 5 के फिनाले में टाइगर श्रॉफ ने दी शानदार परफॉरमेंस, यहाँ देखे वायरल वीडियो
डांस प्लस 5 के फिनाले में टाइगर श्रॉफ ने दी शानदार परफॉरमेंस, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

 

स्टार प्लस का चर्चित शो डांस प्लस के सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले हो गया है और दर्शकों ने अपने विजेता को चुन लिया है. डांस प्लस 5 को मुंबई के रहने वाले रुपेश बाने ने जीता है. रुपेश, कैप्टेन धर्मेंश येलांदे की टीम का हिस्सा थे. अब रूपेश का शो जीतना तो हाइलाइट बना ही लेकिन इसके अलावा डांस प्लस 5 का ग्रैंड फिनाले सितारों से भी सजा हुआ रहा हैं. फिनाले में एक्टर धर्मेंद्र से लेकर पंजाबी गायक गुरू रंधावा तक, सभी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन फिनाले में जान फूंकी अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने जो श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म बागी 3 प्रमोट करने आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अब टाइगर कितना अच्छा डांस करते हैं ये तो सभी जानते है. टाइगर के हैरतअंगेज डांस मूव्य और स्टंट देख सीटियां बजना लाजिमी हो जाता है. डांस प्लस के फिनाले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.अब क्योंकि मौका भी था और दस्तूर भी, इसलिए रुपेश ने टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की. टाइगर ने उन्हें निराश नहीं किया और तुरंत स्टेज पर जाकर एक बेहतरीन डांस परफॉर्म किया. टाइगर और रुपेश ने वॉर के गाने जय-जय शिव शंकर पर डांस किया. दोनों को साथ में डांस करता देख जज रेमो डीसूजा काफी खुश दिखाई दिए. बाकी कंटेस्टेंट ने भी खूब एंजाय किया. लेकिन फिर देखने को मिला एक हैरतअंगेज स्टंट. टाइगर के लगभग सभी डांस परफार्मेंस में स्टंट तो होते ही हैं. डांस प्लस के फिनाले में भी टाइगर ने एक हैरतअंगेज स्टंट कर सभी को चौका दिया हैं. उन्होंने रुपेश के साथ कार्टवील फ्लिप मारा. जिस सफाई के साथ टाइगर ने उस स्टंट को अंजाम दिया वो काबिल-ए-तारीफ था.

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ आज कल अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ने किया है और इसका पिछला पार्ट भी डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है और फैंस बागी 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बागी 3, 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

सलमान की फिल्म का ऑफर मिलते ही आसिम ने कहा- 'मुझे अपने आपको तैयार...'

हिना खान ने शेयर किया अपना नया लुक, शॉर्ट बालों में आई नजर

बिगबॉस खत्म होने के बाद अब आरती के भी बदले तेवर, सिद्धार्थ नहीं आसिम को बताया विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -