शाहिद कपूर का भाई है डांसिंग में सबका बाप, देखें वीडियो
शाहिद कपूर का भाई है डांसिंग में सबका बाप, देखें वीडियो
Share:


बॉलीवुड में डांसिंग के मामले में अभिनेता शाहिद कपूर को खूब पसंद किया जाता है पर शाहिद का भाई इशांत खट्टर भी किसी से कम नहीं हैं. उनकी डांसिंग स्टेप्स देखकर आप दंग रह जाओगे. ईशान खट्टर इन दिनों जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' की शूटिंग कर रहे हैं तो साथ ही इरानी फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाऊड्स' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में वे जबरदस्त डांस करते नजर आए हैं.

हाल ही में ईशान खट्टर ने अपनी फिल्म की अभिनेत्री मालविका मोहनन और फिल्ममेकर माजिद मजीदी के साथ 'बियोन्ड द क्लाउड्स' का गाना छोटे मोटर चला... को लॉन्च किया. इस प्रमोशनल इवेंट पर ईशान ने अपने शानदार डांस मूव्ज दिखाए.

इस मौके पर इशांत खट्टर गाना 'छोटे मोटर चला' के नाम की ब्लैक टीशर्ट पहने नज़र आये.  

फिल्म बियॉन्ड द क्लाऊड्स' का ट्रेलर देखकर साफ है कि इसकी कहानी पूरी तरह से मुंबई का पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म भाई और बहन की दिल छू लेने वाली कहानी है. 'बियोन्ड द क्लाउड्स' के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि फिल्म के स्टार्स ईशान खट्टर और मालविका मोहनन अपने दिल छू लेने वाले अभिनय से सभी को प्रभावित करने में सफल होंगे.


जी स्टूजियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. ईशान खट्टर नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं जबकि शाहिद कपूर नीलिमा अजीम के पहले पति पंकज कपूर के बेटे हैं. ईशान खट्टर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने भाई शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' से करियर शुरू किया था. 

इस उम्र में भी बेहद सेक्सी और हॉट है सुष्मिता सेन, बना रही हैं 6 पैक ऐब्स

इतनी हॉट है 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की इशानी

निया शर्मा के बाद टीवी की इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -