समंदर किनारे जमकर थिरकती रही यह लड़की, अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा वीडियो
समंदर किनारे जमकर थिरकती रही यह लड़की, अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा वीडियो
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है और अपनी आप को साबित भी करना चाहता है. क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में बखूबी सफल भी हो रहे हैं और जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में है. अब हाल ही में इंटरनेट पर एक लेटिन सॉन्ग Daddy Yankee & Snow ने खूब धमाल मचाया है और यह गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी हो गया है. 

हॉलीवुड गानों पर भी करती हैं डांस...

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ चूका है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को ही फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया ही और यह खूब वायरल भी किया जा रहा है. अब इसी कड़े में इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जो सोनाली नाम की एक कोरियोग्राफर का है. सोनाली के बारे में आपको बता दें कि बता दें कि यह बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त डांस करती हैं और इन्हें हॉलीवुड गानों पर भी डांस करना पसंद है. फिलहाल यूट्यूब पर लोगों को इनके डांस का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. तो आइए, आप भी देखिए सोनाली का यह वीडियो-

Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल के माध्यम से इसे 10 अप्रैल 2019 को अपलोड किया था और इस वीडियो को अब तक 169,642 बार देखा गया है. जबकि इस वीडियो पर कुल 293 कमेंट्स आए हैं. वीडियो को लाइक करने वालों का आंकड़ा 11 हजार के पार हो गया है. 

63 हजार रु है दुनिया के सबसे महंगे बर्गर की कीमत, 3 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

VIDEO में देखें दुनिया की सबसे अनोखी चोरी, करें से ATM उखाड़ ले गए चोर

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -