अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए पक्षी ने किया ऐसा डांस कि देखते रह जाएंगे आप
अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए पक्षी ने किया ऐसा डांस कि देखते रह जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी -कभी कुछ वीडियो दिल को इस कदर छू जाते हैं कि देखकर मन मोहित हो जाता है। अब ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पक्षी का है जो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। वैसे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है और अब यह वीडियो तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में प्रकृति के कई खूबसूरत कारनामों में से एक की झलक दिखाई दे रही है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक खूबसूरत पक्षी पेड़ पर बैठा होता है, और उसके सामने जैसे ही एक दूसरा पक्षी आता है वह डांस करना शुरू कर देता है। इस वीडियो को और आकर्षक बनाने के लिए पीछे Folk music बज रहा है जो आप सुन सकते हैं। अब इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के तहत इस पक्षी का नाम Vogelkop Superb Bird है, जो अपने पार्टनर को Attract करने के लिए ऐसा सुंदर डांस करता है। फिलहाल आप देख सकते हैं इस हैरान कर देने वाले वीडियो ने लोगों का मन मोह लिया है। आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, ‘प्रकृति का अद्भुत सौंदर्य’। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है और लोग अपनी -अपनी राय दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम में जल्द आएगा नया फीचर, मिलेगा ये फायदा

लद्दाख में मिले कोरोना के 17 नए मरीज, बीते 24 घंटों में कोई मौत नहीं

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -