वायरल हुआ टेनिस सुंदरी सानिया मिर्ज़ा का डांस
वायरल हुआ टेनिस सुंदरी सानिया मिर्ज़ा का डांस
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से विवाह करने वाली भारत की टेनिस सुंदरी सानिया मिर्ज़ा आज कल खेल से ज्यादा अन्य कारणों से चर्चा में रहती है. ज्यादातर सुर्खियों में रहने वाली भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अब एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहने वाली सानिया ने वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. सानिया ने लिखा कि वह पहली बार आधिकारिक तौर पर डांस क्लास में शामिल हुई हैं.

गौरतलब है की सानिया ऑस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा नहीं ले रही है. सानिया पिछले करीब एक महीने से घुटने की चोट की वजह से वह अगले साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगी. भले ही वह घुटने की चोट से जूझ रही हों, लेकिन उनके जोश में कोई कमी नहीं आई है और दूसरी कार्डियो एक्टिविटीज में अपने हाथ आजमा रही हैं.

सानिया ने कहा था, "मुझे घुटने में ऐसी जगह चोट लगी है, जिसे जम्पर्स नी कहते हैं. इसमें बहुत दर्द होता है. मैं चलने में तो सक्षम हूं, लेकिन खेलने में सक्षम नहीं हूं. यह सबसे बड़ी समस्या है." भारत की 31 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने कहा, "मैंने जब पिछले कुछ माह में अपने चिकित्सकों से बात की थी, तो उन्होंने मुझे कुछ माह के आराम की सलाह दी थी. इसके बाद देखते हैं कि सर्जरी या इंजेक्शन के बाद क्या होता है?"

इस खिलाड़ी ने जीता मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप

इंस्टाग्राम पर छाया टेनिस स्टार सानिया का जलवा

सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियाई ओपन में नहीं होगी शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -