'डांस मेरी रानी' के कारण ट्रोल हुई नोरा फतेही, जानिए क्या है वजह?
'डांस मेरी रानी' के कारण ट्रोल हुई नोरा फतेही, जानिए क्या है वजह?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में बहुत संघर्ष किया है। इन्होंने स्वयं की पहचान बनाने में दिन-रात एक किया है। आज नोरा फतेही सबसे बेहतरीन डांसर्स में गिनी जाती हैं। 21 दिसंबर को नोरा फतेही का नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ है, जिसका नाम 'डांस मेरी रानी' है। इस सांग को गुरु रंधावा ने गाया है तथा कंपोज किया है। यूट्यूब पर इस गानें का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। 

गानें में आप देख सकते हैं कि नोरा ब्लॉन्ड हेयर तथा बेज कलर की बिकनी में दिखाई दे रही हैं। हर बार की भांति इस बार भी वह अपने डांस मूव्ज से ऑडियंस को इंप्रेस कर रही हैं। नजदीक से देखें तो नोरा फतेही का यह अवतार हॉलीवुड गायिका शकीरा से बहुत मिलता-जुलता है। लोग सांग को पसंद करने के साथ-साथ नोरा को ट्रोल करने लगे हैं। इसके साथ ही वीडियो में देखेंगे कि नोरा कुछ-कुछ शकीरा की प्रकार डांस भी कर रही हैं। 

वही व्यूअर्स को शकीरा के गानें 'हिप्स डोन्ट लाई' तथा 'वेनएवर वेनएवर' की झलक नोरा में मार रही हैं। एक व्यूअर ने गानें के वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, "अरे हेयरस्टाइल कॉपी किया शकीरा का तो कम से कम ड्रेस तो कॉपी न करते यार, गजब बेइज्जती है।" एक और शख्स ने कॉमेंट किया कि शकीरा का पालिका बाजार। एक और शख्स ने लिखा, "टोनी कक्कड़ और शकीरा का रीमिक्स।"

सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, देखकर खुद को रोक नहीं पाई एक्स गर्लफ्रेंड, कर दिया ये कमेंट

जल्द स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी खबर

रोमांटिक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -