रिलीज होते ही धमाका मचा रहा है 'डांस मेरी रानी' गाना
रिलीज होते ही धमाका मचा रहा है 'डांस मेरी रानी' गाना
Share:

डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नया गाना सामने आ गया है। गाने ने आउट होते ही फैंस का इंतजार खत्म कर ही दिया। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने अपने अगले कोलैबोरेशन का ऐलान करते हुए 'डांस मेरी रानी' गाने का टीज़र जारी किया था। उस टीजर में नोरा एक मरमेड बनीं नजर आ रही थीं, जो अपनी खूबसूरती से लोगों को घायल कर रही हैं। उस टीजर ने फैंस को बेताब कर दिया था। अब फैंस के लिए गाने को रिलीज कर दिया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

अब इस सुपरहिट जोड़ी का फुल म्यूजिक एलबम सामने आ गया है जो बेहतरीन है। इस गाने में गुरु और नोरा के बीच की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त है कि, देखने वाले एक बार फिर अपना दिल हार बैठे हैं। आप देख सकते हैं गाने में नोरा एक जलपरी की भूमिका में है और म्यूजिक एलबम में देखा जा सकता है कि नोरा जलपरी बन कितनी खूबसूरत दिख रही हैं। इस गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जो देखते ही देखते तहलका मचा रहा है। इस गाने का नाम 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani Music Album Out) है जो आउट होते ही तबाही लेकर आ गया है।

इस गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची द्वारा दिया गया है और बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं। इस गाने में आवाज गुरु रंधावा और जारा एस खान की है। इस गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और गाने को देख फैंस के होश उड़े हुए हैं। सभी गुरु और नोरा की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

रिलीज हुआ गुरु के नए गाने 'डांस मेरी रानी' का टीजर

रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा- "जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई..."

नोरा फतेही ने किया ऐसा डांस कि देखकर दंग रह गई माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -