संकेत ने अपने नाम किया 'डांस इंडिया डांस' का ख़िताब
संकेत ने अपने नाम किया 'डांस इंडिया डांस' का ख़िताब
Share:

दर्शकों का सबसे फेवरेट और एंटरटेनिंग डांस शो 'डांस इंडिया डांस' सीज़न 6 आखिर अपने आखरी पड़ाव में पहुंच गया, जहां बीती रात उसका ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया. ग्रैंड फिनाले में 'डांस इंडिया डांस' का ख़िताब जीतकर संकेत ने गावकर ने इसे अपने नाम किया. कर्णाटक के रहने वाले संकेत ने अपने डांस के ज़रिये करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई, जिसने उसे यह ख़िताब जितने में मदद की.

कंटेम्पररी डांस में महारत हासिल कर चुके संकेत ने इसी डांस फॉर्म के ज़रिये लोगों के दिलों को छुआ, और अपनी मेहनत और लगन से जजेस को भी अपना दिवाना बना लिया. कर्णाटक के रहने वाले संकेत को मुंबई ऑडिशन में सेलेक्ट किया गया था. संकेत मेंटर मिनी प्रधान के ग्रुप के स्टूडेंट थे. मिनी प्रधान के अलावा जजेस की पैनल में मुदस्सर खान और मर्ज़ी भी थे.

अपने जीत की ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए संकेत ने बताया कि वह करीब छः सालों से इस शो में आने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने लगातार इस शो के हर सीज़न को देखा है, और कई डांस फॉर्म तो उन्होंने यही आकर सीखें हैं. आगे बात करते हुए संकेत ने बताया कि, "यह एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है और मैं नहीं बता सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं." 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिनेमा और टेलीविजन को लेकर अंशुमन झा का बड़ा बयान

शेखर सुमन करेंगे स्वाति शाह के साथ 'सात फेरों की हेराफेरी'

इस बोल्ड अभिनेत्री ने मोड़ा टीवी की तरफ रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -