टीवी के इस रियलिटी शो में पहुंचे ऋषि कपूर और बिग बी

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. वह अपनी इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं. खबरों की मानें तो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वह टीवी के मशहूर शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में पहुंचे थे. जिसके चलते उनका कहना हैं कि इस शो में प्रतिभागियों की लाइव प्रस्तुति देखना सौभाग्य की बात है.

सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में उनके बेटे की भूमिका निभा रहे अभिनेता ऋषि कपूर भी पहुंचे थे. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शो के कंटेस्टेंट बीर राधा शेरपा के एक्ट की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं इस प्रस्तुति को देखने के बाद बीर की कोरियोग्राफी का प्रशंसक हो चुका हूं, प्रत्येक अभिनय के पीछे अपनी दृष्टि और रचनात्मकता को देखना अविश्वसनीय है, वह वास्तव में हर प्रतिभागी में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा लाते हैं, सभी एक्ट्स शानदार हैं और इसे लाइव देखना सौभाग्य की बात है.

बता दे कि बिग बी और ऋषि कपूर की ये फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ टीवी के जाने मानें अभिनेता जिमित त्रिवेदी भी मुख्य भूमिका हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने लगभग 27 साल बाद काम किया हैं जिन्हें दोबारा एक साथ देखना काफी दिलचस्प हैं.

ये भी पढ़े

पर्दे पर दिखाई जाने वाली सास-बहू की जोड़ी को लेकर विभा छिब्बर का बड़ा बयान

हिना खान को थी इस चीज की लत

Video : शूटिंग के दौरान इस टीवी अभिनेता के खुल गए कपड़े, शर्म से हुआ तार-तार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -